बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने रिलेशन को लेकर काफी मुश्किल में हैं। ईडी वर्तमान में चंद्रशेखर और उनकी अभिनेता पत्नी लीना मारिया पॉल के खिलाफ 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच कर रही है। यहां तक ​​कि जैकलीन को भी कई बार पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है। हाल ही में, संघीय जांच एजेंसी द्वारा जारी लुक-आउट सर्कुलर के आधार पर उन्हें मुंबई हवाई अड्डे पर इमिग्रेशन अथॉरिटी द्वारा रोका गया था।

जैकलीन फर्नांडीज और सुकेश चंद्रशेखर की कई तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं जो बताती हैं कि वे एक रोमांटिक रिश्ते में हैं। यह बताया गया है कि इस ठग ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपये का गिफ्ट दिया था।

अब जब एक्ट्रेस मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन का नाम सामने आ रहा है तो सभी ये जानना चाहते हैं कि जैकलीन की कुल संपत्ति कितनी है। आइए जानते हैं इस बारे में।

जैकलीन फर्नांडीज नेट वर्थ:
जैकलीन की आय के प्रमुख स्रोत में फिल्में और ब्रांड एंडोर्समेंट शामिल हैं। उनकी झोली में 11 ब्रांड एंडोर्समेंट हैं। 2021 में, उसकी कुल संपत्ति $ 10 मिलियन, यानी लगभग 75 करोड़ रुपए है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकलीन कथित तौर प्रति फिल्म 3 से 4 करोड़ रुपए चार्ज करती है। 2019 में, फोर्ब्स इंडिया ने जैकलीन की वार्षिक आय 9.5 करोड़ रुपये होने की सूचना दी। दिलचस्प बात यह है कि उस साल नेटफ्लिक्स फिल्म ड्राइव को छोड़कर उनकी कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई थी।

एक समाचार रिपोर्ट ने सुझाव दिया कि जैकलीन ने एक बार लंदन में एक हाई-प्रोफाइल शादी में परफॉर्म किया था और कथित तौर पर डांस करने के लिए 4 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया था। वह वर्तमान में जुहू में पांच बेडरूम के अपार्टमेंट में रहती है। शुरुआत में किराए पर रह रही जैकलीन ने हाल ही में इसे प्रियंका चोपड़ा से 7 करोड़ रुपये में खरीदा था। उसके पास विदेशी कारों का भी कलेक्शन है जिनकी कीमत 1 करोड़ रुपये से 2 करोड़ रुपये तक है। जैकलीन के पास अपने होमटाउन में श्रीलंका के दक्षिणी तट पर एक द्वीप भी है।

कहा जा रहा है कि जैकलीन 10 दिसंबर को सलमान खान के दा-बैंग टूर पर शामिल होंगी।

जैकलीन फर्नांडीज करियर:
जैकलीन का ग्लैमरस करियर तब शुरू हुआ जब उन्होंने 2006 की मिस यूनिवर्स श्रीलंका प्रतियोगिता का खिताब जीता। उन्होंने 2009 में फिल्म 'अलादीन' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। 2011 में मनोवैज्ञानिक थ्रिलर मर्डर 2 के बाद से उन्हें सफलता मिली। वह तब हाउसफुल 2, रेस 2, जुड़वा 2 जैसी सफल फिल्मों का हिस्सा थीं। अपने करियर में कई फ्लॉप फिल्में देने के बावजूद, वह बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक बनी हुई हैं।

Related News