सलमान खान की फैन फॉलोइंग किसी और की तरह नहीं है। उनकी फिल्म, एंटीम: द फाइनल ट्रुथ की नाटकीय रिलीज के बाद, कई लोग जश्न मनाते हुए देखे गए। अभिनेता ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें प्रशंसकों को उनके पोस्टर पर दूध डालते देखा जा सकता है। सलमान ने अपने प्रशंसकों से दूध बर्बाद न करने का आग्रह किया है और उन्हें इसके बजाय गरीबों और जरूरतमंदों को खिलाने के लिए कहा है।

सलमान खान की नवीनतम फिल्म, एंटीम: द फाइनल ट्रुथ, 26 नवंबर को रिलीज़ हुई। जहां अभिनेता अपनी फिल्म की नाटकीय रिलीज़ से खुश हैं, वहीं उन्होंने कुछ प्रशंसकों के प्रति निराशा व्यक्त की, जो उनके एंटीम पोस्टर को दूध से नहला रहे थे। इंस्टाग्राम पर लेते हुए, उन्होंने वीडियो साझा किया और लिखा, “काई लोगों को पानी नसीब नहीं होता और आप ऐसे दूध बर्बाद कर रहे हो। अगर आपको दूध देना ही है तो मेरे सभी प्रशंसकों से मेरा अनुरोध है कि आप गरीब बच्चन को पिलाएं जिन्हे दूध पीने को नहीं मिला। (कई लोगों के पास पानी नहीं है और आप लोग दूध बर्बाद कर रहे हैं। अगर आप दूध देना चाहते हैं, तो मैं अपने प्रशंसकों से अनुरोध करता हूं कि इसे उन गरीब बच्चों को दें जिन्हें दूध पीने को नहीं मिलता है।

इससे पहले सलमान खान ने एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके फैंस एक मूवी थियेटर के अंदर पटाखे फोड़ते नजर आ रहे थे. अभिनेता ने उनसे ऐसी गतिविधियों से परहेज करने का अनुरोध किया, क्योंकि इससे कई लोगों की जान को खतरा हो सकता है।


“मेरे सभी प्रशंसकों से अनुरोध है कि वे ऑडिटोरियम के अंदर पटाखे न ले जाएं क्योंकि यह एक बहुत बड़ा आग का खतरा साबित हो सकता है जिससे आपकी और दूसरों की जान को भी खतरा हो सकता है। थिएटर मालिकों से मेरा अनुरोध है कि पटाखों को सिनेमाघर के अंदर न ले जाने दें और सुरक्षा उन्हें प्रवेश बिंदु पर ऐसा करने से रोकें। हर तरह से फिल्म का आनंद लें, लेकिन कृपया इससे बचें, मेरे सभी प्रशंसकों से मेरा अनुरोध है .. धन्यवाद (sic), ”सलमान खान ने लिखा।

Related News