अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच लगातार चल रही है, लेकिन अभी तक इस मामले में कोई ठोस सबूत हाथ नहीं आया है, लेकिन इस मामले में सुशांत के विसरा की जांच करने वाले एम्स के डॉक्टरों ने बताया है कि उनको विसरा से कुछ केमिकल ट्रेसेज़ मिले हैं, लेकिन अभी तक जांच पूरी नहीं हुई है।

सुशांत मामले में एम्स की विसरा एक्सट्रैक्शन औऱ फारेंसिक फाइंडिंग्स ने कुछ तथ्य सामने रखे है। एम्स के रिकॉर्ड के मुताबिक विसरा के लिए सुशांत के शरीर के कुछ हिस्सों को सीज़ किया गया था जिनमें उनके पेट का हिस्सा , खाने के साथ छोटी आंत का हिस्सा, 1/3 लिवर का भाग, गॉलब्लैडर का हिस्सा, 1/2 दोनों तरफ की किडनी, 10 एम एल खून औऱ उनके स्कैल्प हेयर शामिल थे।

एम्स के जांचकर्ताओ के अनुसार सुशांत के विसरा में कुछ केमिकल ट्रेसेज प्राप्त हुए है। इन केमिकल ट्रेसेज़ की सुशांत की मौत में कोई भूमिका थी या नहीं? इसके बारे में तो सीबीआई के जांचकर्ता ही बता पाएंगे। एम्स की फारेन्सिक टीम इन केमिकल्स की फाइन्डिग सीबीआई को देगी,उन्हें इस बारे में पूरी तरह ब्रीफ भी किया जाएगा ।इसकी जांच सीबीआई के अधिकारी बाद में करेंगे कि इसका संबंध सुशांत की मौत से था या नहीं।

Related News