इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री स्वर भास्कर हमेशा अपनी ट्वीट्स के माध्यम से मीडिया का ध्यान खींचने में कामयाब रही है। एक बार फिर अभिनेत्री सुर्खियों में आई है लेकिन वो इस बार अपनी फिल्म या किसी दूसरे कारण से नहीं बल्कि अपना ट्विटर अकउंट छोडऩे की वजह से। अभिनेत्री ने अपना ट्विटर अकाउंट हटा दिया है जिसने हर कोई उनके ऐसा करने के पीछे की वजह जानना चाहता है।

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर जो हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है ने कुछ दिनों के लिए अपना ट्विटर अकांउट डिएक्टिवेट कर दिया है। अभिनेत्री के अकांउट डिएक्टिवेट करने पर उनके फैंस लगातार ये सवाल उठ रहे थे कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया है?

अभिनेत्री ने खुद फैंस के सवालों का जवाब देने का फैसला किया। स्वरा ने इस सवाल का जवाब दिया है और बताया है कि इस दौरान वह 'डिजिटल डिटॉक्स' (इंटरनेट की लत से मुक्ति) पर काम कर रही हैं। अभिनेत्री ने बताया कि "मैंने कुछ समय के लिए उसे डिएक्टिव कर दिया। मैं अभाी यूरोप में छुट्टियां मना रही हूं और भारत वापस आने के बाद वापस ट्विटर पर आउंगी। "

स्वरा ने बताया कि "मैंने इसे डीएक्टीवेट कर दिया है क्योंकि मैं कुछ समय के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म की लत से दूर रहना चाहती हूं। अगले सप्ताह भारत आने के बाद फिर से इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आऊंगी। "

अभिनेत्री ने आगे कहा कि "मैं छुट्टियों को इंजॉय नहीं कर पा रही थी और हर समय ट्विटर पर यह देख रही थी कि भारत में क्या हो रहा है। इसलिए मुझे ऐसा महसूस हुआ कि मुझे इसकी लत लग गई है। "

वर्तमान में स्वरा अपने दोस्तों के साथ इटली में छुट्टियां बिता रही है। ट्वीटर छोडऩे के बाद भी वह अभी भी फेसबुक और इंस्टाग्राम पर एक्टिव है, जिसके माध्यम से वह अपने प्रशंसकों को अपनी यात्रा के बारे में अपडेट दे रही है।

अपने नवीनतम ट्वीट में स्वारा ने भारतीय सेना के लिए अपमानजनक शब्द इस्तेमाल किए। इस ट्वीट के बाद, नेटिजेंस ने प्रेम रतन धन पायो अभिनेत्री को इस तरह की अपमानजनक भाषा का उपयोग करने और भारतीय सेना का अपमान करने के लिए अपमानित किया था।

Related News