इन दिनों अंबानी परिवार काफी सुर्ख़ियों में छाए हुए है। पिछले दिनों मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी के बाद अब बेटे आकाश की शादी इन दिनों सबके चर्चा का विषय बनी हुई है। आकाश की शादी 9 मार्च को श्लोका मेहता से बड़ी धूम - धाम से संपन्न हो गयी है। इसके बाद अब कल मौका था , आकाश के रिसेप्शन पार्टी का जो बीती रात मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में किया गया। इस मौके पर पूरा अंबानी परिवार ख़ुशी और जश्न को एन्जॉय करता हुआ नज़र आ रहा था। रिसेप्शन पार्टी के मोके पर बॉलीवुड के कई सितारे भी मौजूद रहे, रिसेप्शन में अमिताभ बच्चन , बोनी कपूर, सोनाली बेंद्रे, करिश्मा कपूर, शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, एकता कपूर , जीतेंद्र , मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर सहित कई बड़े स्टार्स दिखाई दिए।


इसके साथ ही आकाश और श्लोका ने अपने रिसेप्शन पार्टी में रोमांटिक डांस प्रोफॉमेन्स भी दिया। इसके लिए मुकेश अंबानी ने बेटे की रिसेप्शन पार्टी में स्पेशल परफॉर्मेंस के लिए अमेरिका के टॉप बैंड , पॉप बैंड मरून 5 को बुलाया। इस बैंड के सिंगर एडम लिवाइन क्रून्स ने अपना पॉपुलर नंबर She Will Be Loved सांग को आकाश और श्लोका के लिए गाया। रिसेप्शन पार्टी में आकाश ने जहां ब्लैक सूट को वियर किया वहीं श्लोका इस मोके पर फुल फ्लॉलेस गोल्डन गाउन में नजर आयी।

दिनों एक साथ काफी अच्छे लग रहे थे। इसी के साथ पार्टी में नीता अंबानी का भी डांस देखने को मिला।

नीता अंबानी ने इस दौरान 'अच्युतम केशवम' भजन पर डांस करती हुई नज़र आ रही है। आपको बता दे कि आकाश की दुल्हन श्लोका एक हीरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी है।

Related News