दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता दिलीप कुमार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। अभिनेता को कुछ स्वास्थ्य समस्याओं के बाद मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 98 वर्षीय दिलीप कुमार को कुछ नियमित परीक्षण और स्वास्थ्य जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां उन्हें डॉक्टरों की देखरेख में रखा गया था। अब दिलीप कुमार ठीक हैं जिसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार अस्पताल में भर्ती, पत्नी सायरा बानो ने बताई वजह,  फैन्स परेशान - Veteran bollywood actor dilip kumar hospitalized wife saira  banu told the reason fans ...

सायरा बानो ने कहा था कि दिलीप कुमार को चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी गई थी क्योंकि उन्हें तबियत ठीक नहीं थी। इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए, सायरा बानो ने कहा कि दो दिनों तक अस्पताल में रहने के बाद, आप सभी की प्रार्थनाओं के कारण दिलीप कुमार ठीक हैं। वह घर आ गया है। उन्होंने बताया कि अभिनेता अच्छे स्वास्थ्य में है। कृपया उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में शामिल करें। Itimes के साथ बातचीत में, सायरा बानो ने कहा था कि दिलीप कुमार का स्वास्थ्य पहले से बेहतर है।

कई लोग कोरोनोवायरस महामारी में प्रियजनों को खो चुके हैं। दिलीप कुमार के दोनों भाइयों का भी पिछले साल निधन हो गया था। 2 दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद दिलीप कुमार को छुट्टी दे दी गई। दिलीप कुमार ने पिछले साल दिसंबर में कोविद की वजह से अपना जन्मदिन नहीं मनाया था। हर साल की तरह, सायरा बानो ने अपने जन्मदिन पर लोगों को दान दिया जैसा कि वह हर साल करती हैं। कुछ दिन पहले दिलीप कुमार ने ट्वीट किया था कि वह सभी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि जल्द ही हम सभी इस वायरस से मुक्त हो जाएंगे।

dilip kumar admitted hospital: saira banu shares updates about dilip kumar  health सायरा बानो ने बताया दिलीप कुमार की तबीयत का हाल, हॉस्पिटल में हैं  भर्ती - Navbharat Times

दिलीप कुमार ने ट्वीट किया, मैं सभी के लिए प्रार्थना कर रहा हूं। सायरा बानो ने एक साक्षात्कार में कहा था कि दिलीप कुमार उनके दिल की धड़कन हैं। उन्होंने कहा था, had मैं आज भी दिलीप साहब को देखता रहता हूं, दिलीप साहब मेरे लिए मेरे दिल की धड़कन हैं। दिलीप साहब को छूना और उन्हें निहारना मेरे लिए दुनिया का सबसे बड़ा आनंद है। यही कारण है कि मैं उन्हें उम्र के लिए देख सकता हूं। वह मेरी सांस है।

Related News