अक्षय कुमार को एक व्यक्तिगत झटका लगा क्योंकि उनकी मां का उनके जन्मदिन से एक दिन पहले 8 सितंबर को निधन हो गया। जबकि उनके अधिकांश दोस्तों और सहयोगियों ने कल सोशल मीडिया पर परिवार के लिए अपनी संवेदना साझा की, कई लोग गुरुवार को उनके घर पर कतार में खड़े थे।

अक्षय कुमार के घर सबसे पहले उनके पुराने दोस्त अजय देवगन पहुंचे। अक्षय और उनके परिवार से मिलने के बाद अभिनेता ने त्वरित प्रवेश और निकास किया। उनके ब्रदर्स के सह-कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​को भी शेरशाह की सह-कलाकार कियारा आडवाणी के साथ अक्षय से मिलने जाते हुए देखा गया। अक्षय और कियारा इससे पहले गुड न्यूज में साथ काम कर चुके हैं।

फिल्म निर्माता करण जौहर ने भी अक्षय के भावनात्मक समय में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। बेलबॉटम स्टार के घर पर अर्जुन कपूर और प्रेमिका मलाइका अरोड़ा, निर्देशक-जोड़ी अब्बास-मस्तान, अभिनेता हुमा कुरैशी और निर्माता अपूर्व मेहता को भी क्लिक किया गया।

आज से पहले, अपने जन्मदिन के अवसर पर, अक्षय कुमार जहां वह उसे गाल पर एक चुंबन देते देखा जा सकता है उसके साथ एक तस्वीर, साझा की है।

अक्षय ने लिखा, "इसे इस तरह कभी पसंद नहीं आया होगा लेकिन मुझे यकीन है कि मॉम वहीं से मुझे हैप्पी बर्थडे गा रही हैं! आप में से प्रत्येक को आपकी संवेदना और शुभकामनाओं के लिए समान रूप से धन्यवाद। जीवन चलता रहता है। अरुणा भाटिया अस्वस्थ थीं और उन्हें मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। अक्षय, जो लंदन में सिंड्रेला की शूटिंग कर रहे थे, अपनी मां के साथ वापस आ गए। उन्होंने सभी को उनकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद देने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया था। अक्षय ने पोस्ट किया, “मेरी माँ के स्वास्थ्य के लिए आपकी चिंता पर शब्दों से परे। यह मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत कठिन समय है। आपकी हर एक प्रार्थना बहुत मदद करेगी।"

हालांकि, 8 सितंबर को अभिनेता की मां का निधन हो गया। माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर ले जाते हुए, अक्षय ने अपने प्रशंसकों और दोस्तों के साथ खबर साझा की। उन्होंने लिखा, "वह मेरी कोर थीं। और आज मैं अपने अस्तित्व के मूल में एक असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं। मेरी माँ श्रीमती अरुणा भाटिया आज सुबह शांतिपूर्वक इस दुनिया को छोड़कर दूसरी दुनिया में अपने पिता के साथ फिर से मिल गईं। मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं क्योंकि मैं और मेरा परिवार इस दौर से गुजर रहे हैं। शांति।"

अंतिम संस्कार कल किया गया था और इसमें रोहित शेट्टी और रितेश देशमुख सहित मशहूर हस्तियों ने भाग लिया था।

Related News