बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को आज लाखों लोग पसंद करते हैं और उनकी फिल्मों को पसंद करते हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गहराइयां' के प्रमोशन में बिजी हैं. दीपिका फिल्म के प्रमोशन के साथ-साथ तरह-तरह के इंटरव्यू भी दे रही हैं। जी दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपने पति रणवीर सिंह के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात की. आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि दीपिका ने 'गहराइयां' में सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ कई इंटीमेट सीन फिल्माए हैं.

सोशल मीडिया पर लोग दीपिका से पूछ रहे हैं कि क्या उन्होंने इंटिमेट सीन करने से पहले अपने पति रणवीर से इजाजत मांगी थी? अब इन लोगों के ये कमेंट्स दीपिका को इंटरव्यू में दिखाए गए, जिस पर उन्होंने रिएक्शन दिया है। "इस सवाल का जवाब देना मूर्खता होगी," उसने कहा। इसी के साथ दीपिका ने कहा, ''अरे...ऐसा करना बेवकूफी भी माना जाता है.'' दीपिका ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने और रणवीर ने कभी भी सोशल मीडिया पोस्ट पर टिप्पणियों को नहीं पढ़ा।

इस पर रणवीर सिंह का क्या रिएक्शन था तो दीपिका ने कहा कि रणवीर सिंह को उनकी परफॉर्मेंस पर गर्व है। इससे पहले फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करते हुए दीपिका ने कहा था कि 'गहराइयां' में उन्होंने जो इंटिमेसी दिखाई है, वह बॉलीवुड की किसी और फिल्म में नहीं दिखाई गई है. इसी के साथ दीपिका ने कहा था कि इंटीमेट सीन शूट करना आसान नहीं है लेकिन डायरेक्टर शकुन बत्रा ने सेट पर एक सुरक्षित माहौल मुहैया कराया. फिल्म में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के अलावा अनन्या पांडे और धैर्य करवा भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

Related News