सुशांत सिंह राजपूत मामले में दिन प्रतिदिन ट्विस्ट सामने आ रहे हैं। इन दिनों सुशांत के मामले में रिया का नाम जुड़ा हुआ है। सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए उसका नाम सामने आ रहा है। अभिनेता के पिता ने रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद, सभी समीकरण बदल गए हैं। बताया जा रहा है कि बिहार पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है। बिहार पुलिस का कहना है कि मुंबई पुलिस उनका समर्थन नहीं कर रही है। इसी बीच एक खबर वायरल हो रही है।

एक टीम मुंबई में जांच में लगी हुई है और इस टीम का नेतृत्व करने के लिए बिहार से मुंबई पहुंचे IPS अधिकारी विनय तिवारी को बीएमसी ने जबरन छोड़ दिया है। बिहार पुलिस ने पहले ही मुंबई पुलिस पर मदद न करने का आरोप लगाया है। बिहार पुलिस, जिसने मुंबई पुलिस पर उनकी मदद न करने का आरोप लगाया, का कहना है कि 'IPS अधिकारी विनय तिवारी, जो पटना से मुंबई पुलिस ड्यूटी के लिए पुलिस टीम का नेतृत्व करने के लिए पहुंचे थे, उन्हें बृहन्मुंबई महानगर पालिका बीएमसी द्वारा प्राप्त किया गया था) अधिकारियों को जबरन छोड़ दिया गया है।

बिहार पुलिस शुरू से कहती रही है कि मुंबई पुलिस बिल्कुल भी मदद नहीं कर रही है। इसके विपरीत, यह कई रहस्यों को छिपा रहा है। आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को जबरन छोड़ने के मामले ने खलबली मचा दी है। इस खबर पर सुशांत के कई फैन्स नाराज हैं और अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

Related News