नीता अंबानी हमेशा किसी न किसी कारण से चर्चा में रहती है। कभी वे अपनी पर्सनल लाइफ तो कभी अपने ड्रेसिंग सेंस के कारण सुर्ख़ियों में रहती है। नीता अंबानी बेहद लग्जुरियस लाइफ जीती है। आज हम आपको उनकी लाइफस्टाइल के बारे में बताने जा रहे हैं जो किसी रानी से कम नहीं है। तो आइए जानते हैं इस बारे में।

नीता अंबानी एक साधारण परिवार में पली बढ़ी हैं। वे एक ट्रेंड भरतनाट्यम डांसर है और कई शोज कर चुकी है। धीरूभाई अंबानी ने उन्हें एक शो में देख कर ही अपने बेटे के लिए पसंद किया था। नीता अंबानी एक बिजनेसवीमेन भी है और उनका अपना स्कूल है। इसके अलावा वे मुंबई इंडियंस की मालकिन भी है।

इस कप में पीती है चाय

सुबह उठ कर नीता अंबानी जिस कप में चाय पीती है उसकी कीमत भी लाखों में है। नीता अंबानी जापान के सबसे पुराने क्रॉकरी ब्रांड नोरिटिक के कप में चाय पीती हैं। इस एक कप की कीमत 3 लाख रुपये और 50 पीस के सेट की कीमत लगभग डेढ़ करोड़ रुपये है।

लग्जरी ब्रांड की है एक्सेसरीज
नीता अंबानी के पास महंगे बैग से लेकर घड़ियां और कई एक्सेसरीज हैं जिन्हे आप और हम खरीदने की कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। इनमे पेड्रो, गोयार्ड, चनेल, जिम्मी चू कैरी आदि ब्रांड के उनके पास जूते और सैंडल हैं। इनमे से कई बैग्स और घड़ियों की कीमत लाखों में होती है। इसके अलावा वो डायमंड ज्वेलरी पहनती हैं, जिनकी कीमत लाखों करोड़ों में है।

महंगी घड़ियां
नीता अंबानी कई ब्रांडेड घड़ियों में भी नजर आ चुकी है। इनमे कैल्विन, राडो, कार्टियर, कैलिन, बुल्गारी आदि कई महंगे ब्रांड्स की घड़ियां हैं, जिनकी कीमत 2 लाख रुपये से शुरू होती हैं।

बेटे की शादी में पहनी 40 लाख की साड़ी
नीता अंबानी ने अपने बेटे की शादी में 40 लाख रुपये की डिजाइनर साड़ी पहनी थी, जिसे 36 महिला कारीगरों ने मिलकर तैयार किया था। इस साड़ी को गिनीज रिकॉर्ड बुक में जगह मिली है। इस साड़ी को बनाने में लगभग एक साल का समय लगा था।

Related News