अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'बच्चन पांडे' के मेकर्स ने हाल ही में फिल्म से उनके रॉ और डिफरेंट लुक से पर्दा हटा दिया है। फिल्म का ट्रेलर और दो गाने भी रिलीज कर दिए गए हैं। ट्रेलर को लोगों ने खूब पसंद किया है. फिल्म में अभिनेता का लुक बहुत ही खुरदरा है, उनकी भूमिका के अनुसार, वह चेहरे पर निशान, दाढ़ी और मूंछों और गले में एक भारी सोने की चेन के साथ चरित्र में जान फूंकने के लिए काली शर्ट के साथ नीली डेनिम पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। .

8 लुक्स को रिजेक्ट करने के बाद मिला ये लुक: ऐसे में अब फिल्म के डेवलपमेंट से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया है कि ''बच्चन पांडे के लुक के लिए अक्षय और साजिद कुछ अलग ट्राई करने को लेकर काफी एक्साइटेड थे, इस वजह से बैठे थे. मंथन के लिए रचनात्मक टीम के साथ ताकि वह अपनी कल्पनाओं को वास्तविकता का दर्पण दिखा सके। टीम ने लंबे समय तक खलनायक बच्चन पांडे के लिए भी सही लुक पाया। परिवर्तन और संयोजन के कम से कम 8 प्रयासों के बाद , उन्होंने अक्षय के लिए इस लुक को चुना और इसके साथ आगे बढ़े।"

निर्माताओं ने अब तक बच्चन पांडे के रूप में अक्षय कुमार के कुल 3 पोस्टर जारी किए हैं, जो उनके खतरनाक लुक की झलक देते हैं। हालांकि हर बार की तरह इस बार भी अक्षय का नया अंदाज और लुक दर्शकों को हैरान कर रहा है और वह इसे दिल खोलकर प्यार दे रहे हैं.

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, 'बच्चन पांडे', इसके ट्रेलर और हाल ही में रिलीज़ हुए गाने को भी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है, अक्षय के साथ, कृति सनोन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह के साथ एक प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी देखने को मिली। और जैकलीन फर्नांडीज। तैयार हो जाइए इस 'होली पे गोली' के लिए क्योंकि नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट 'बच्चन पांडे' 18 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है!

Related News