एक्ट्रेस हुमा कुरेशी अपनी अदाकारी के लिए बॉलीवुड में अपनी जगह बना चुकी है और कई अच्छी फिल्में एवं वेब सीरीज कर चुकी है पुलिस चौकी में उनकी वेब सीरीज का एक और सीजन सामने आया है आपको बता दें कि मुख्यमंत्री के रूप में उन्होंने अपना किरदार निभाया है जिसके बाद अब उस किरदार को पसंद करते हुए बिहारी महिला का किरदार निभाने के लिए उन्हें लगातार कई अलग-अलग ऑफर मिल रहे हैं।

इस बारे में कुछ बात करते हुए डेमोक्रेसी ने बताया कि अब उन्हें अलग-अलग जगहों से लगातार बिहारी महिला का किरदार निभाने के लिए लगातार ऑफर मिल रहे हैं आपको बता दें कि उन्होंने अपनी वेब सीरीज महारानी ने बिहार के मुख्यमंत्री होने का किरदार निभाया था आपको बता दें कि यह उन्होंने राबड़ी देवी के किरदार के रूप में उन्हें दिखाया गया था।

ऐक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उनके वेब शो महारानी' के सीज़न 1 के बाद उन्हें 5 फिल्मों और 1 शो में बिहारी महिला का किरदार निभाने के ऑफर मिले थे जिन्हें उन्होंने ठुकरा दिया था। बकौल ऐक्ट्रेस, अगर कुछ नया हो जो करना उन्हें चुनौतीपूर्ण लगे तब वह इसे करने के लिए तैयार हैं।

आपको बता दें और अलग-अलग तरह के किरदार निभाने के लिए हुमा कुरैशी बॉलीवुड इंडस्ट्री में जानी जाती है और इसी के आधार पर उन्होंने कई फिल्में भी की है और लोगों द्वारा उन्हें इसके लिए पसंद भी किया जाता है।

Related News