आपको बता दें कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और दमदार एक्ट्रेस तापसी पन्नू की मूवी बदला सिनेमाई पर्दे पर आ चुकी है। बदला फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष ने किया है। अमिताभ और तापसी स्टारर मूवी बदला 8 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। बता दें कि बदला एक संस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। मूवी बदला के रिलीज होते ही अभिनेत्री तापसी पन्नू का एक इंटरव्यू सामने आया है। इंटरव्यू के दौरान तापसी पन्नू ने बॉलीवुड से जुड़े कई गंभीर सवालों के जवाब बड़ी बेबाकी से दिए।

इसी क्रम में उन्होंने महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के अनुभव से लेकर अपने संघर्ष को लेकर खुलकर बातें की है। किसी से बदला लेने के प्रश्न पर तापसी का मानना सेक्सेस से बड़ा तमाचा कोई नहीं होता। अमिताभ बच्चन के साथ अभिनय करने के प्रश्न पर तापसी पन्नू ने कहा कि पिंक में भी मैंने उनके साथ अभिनय की थी, ऐसे में मेरी झिझक खत्म हो गई थी।

बदला फिल्म में उनके साथ काम करना और ज्यादा मजेदार रहा। उनके साथ काम करके मुझे इतना कुछ सीखने को मिला है। पिंक में हमारे बीच ज्यादा सीन नहीं थे, लेकिन बदला फिल्म में हमारे बीच ढेर सारी बातचीत है। पहली फ़िल्म के बाद हम एक दूसरे के काम करने के तरीके से वाकिफ हो चुके थे, इसीलिए इस बार चीज़ें जल्दी होती गयीं।

तापसी पन्नू ने कहा कि इस उम्र में भी अमिताभ बच्चन में बच्चों जैसा उत्साह है, जो काबिले तारीफ है। वो दिन में महज 3 घंटे सोते हैं, बाकी समय काम ही करते रहते हैं। उनको कहना पड़ता है, सर थोड़ा आराम कर लो। अगर उनकी उम्र में मैं 20 फीसदी एनर्जेटिक रहूंगी तो तो मुझे और कुछ नहीं चाहिए।

Related News