बॉलीवुड अभिनेत्रियों का करियर अभिनेताओं की तुलना में अधिक समय तक नहीं रहता है। कई अभिनेत्रियां शादी करने के बाद परिवार में खेलती हैं। इसलिए बॉलीवुड से कुछ उपेक्षा है और परिणामस्वरूप वे यह भी नहीं जानते कि वे बॉलीवुड से कब गायब हो गए। कई अभिनेत्रियों ने एक हिट फिल्म देने के बाद शादी करके बॉलीवुड को अलविदा कह दिया है। अभिनेत्री आरती छाबड़िया भी इस सूची में हैं।


आरती छाबड़िया 21 नवंबर को अपना जन्मदिन मना रही हैं। आरती छाबड़िया ने अभी तीन साल पहले काम करना शुरू किया था। 300 से अधिक टीवी विज्ञापनों में काम किया है। आरती ने मैगी नूडल्स, पेप्सोडेंट टूथपेस्ट, क्लीन एंड क्लियर फेस वॉश, अमूल आइसक्रीम और क्रैक क्रीम सहित कई ब्रांडों में अभिनय किया है।


आरती ने अपने संगीत एल्बम 'नशा हाय नशा है' से हैरी आनंद की 'चाहत' और अदनान सामी की समीक्षा की। आरती ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत 2002 में तुमसा अच्चा कौन है से की।

आरती की मुख्य फिल्मों में 'लज्जा', 'आवारा पागल दीवाना', 'राजा भैया', 'पार्टनर', 'हे बेबी' और 'मिलेंगे-मिलेंगे' शामिल हैं। आरती ने हिंदी के अलावा कन्नड़, तेलुगु और पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है। हालांकि, इन फिल्मों में टिपा को ज्यादा सफलता नहीं मिली। आरती को आखिरी बार 2010 में फिल्म 'दास तोला' में देखा गया था।

उन्होंने टीवी शो में भी भाग लिया। आरती को 2011 में रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में भी देखा गया था। इसके अलावा उन्होंने 'झलक दिखला जा' और 'डर सबको है' जैसे शो में भी भाग लिया। कर सलाहकार से शादी करने के लिए आरती 2018 में ऑस्ट्रेलिया चली गई।

आरती ने गुपचुप तरीके से शादी की और बॉलीवुड से संन्यास ले लिया। दोनों की शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो गईं। फिर उसकी शादी की खबर आई। भले ही आरती ने अब फिल्मों से खुद को दूर कर लिया है, लेकिन वह सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करके अपने प्रशंसकों के साथ संपर्क में रहती हैं।
हमारी खबर को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें!

Related News