इंटरनेट डेस्क |रणबीर कपूर की नई फिल्म शमशेरा 31 जुलाई, 2020 को रिलीज होगी। करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित, शमशेरा इस वर्ष के अंत में फिल्मांकन शुरू कर देंगे और 201 9 की पहली छमाही में समाप्त होंगे। यह संजय दत्त को निर्दयी प्रतिद्वंद्वी के रूप में सह-कलाकार करता है जबकि वाणी रणबीर के प्यार के हित के रूप में कपूर सितारे हैं

रणबीर कपूर वर्तमान में अपनी नई फिल्म संजू की शानदार सफलता को एंजॉय कर रहे है। फिल्म हर तरफ से तारीफें बटौर रही है और लगातार करोड़ों का व्यापार कर रही है। फिल्म न केवल भारत में बल्कि भारत के बाहर भी लोगों को थिएटर में खिचने में सफल रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार रिकॉर्ड तोड़ रही है।

संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म संजू रिलीज हो चुकी है और फिल्म में संजय दत्त के चरित्र को बखूबी से निभाने के लिए हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। संजू के रिलीज होने के बाद रणबीर अपनी आने वाली प्रॉजेक्ट शमशेरा के लिए तैयार हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म की रिलीज डेट घोषित कर दी गई है। संजू के सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद रणबीर कपूर की अगली फिल्म 31 जुलाई, 2020 को स्क्रीन पर हिट करेगी।

शमशेरा की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होगीे और 2019 की पहली छमाही तक चलेगी। फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा ने किया है जिन्होंने ऋतिक रोशन की अग्निपथ बनाई थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यशराज फिल्म के बैनर तले बन रही ये एक्शन-थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में रणबीर कपूर के अपोजिट वाणी कपूर लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म में संजय दत्त भी नजर आएंग। इस फिल्म में पहली बार रील संजू और रियल संजू साथ में नजर आएंगे।फिल्म का पहला मोशन पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है जिसमें अभिनेता रणबीर कपूर एक डाकू के रूप में नजर आ रहे है। फिल्म में संजय दत्त विलेन के किरदार में नजर आएंगे।

Related News