रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर सुर्खियों जोरों पर हैं। जहां दंपति और उनके परिवार के सदस्यों ने इस पर चुप्पी साध रखी है, वहीं उनके कुछ करीबी लोगों ने इस बात की पुष्टि की है कि आने वाले दिनों में वे वास्तव में शादी कर रहे हैं। हाल ही में आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि उन्हें शादी में आमंत्रित किया गया है। बॉम्बे टाइम्स को उन्होंने कहा, "हां, शादी हो रही है और मुझे आमंत्रित किया गया है। मैं समारोहों के लिए वहां रहूंगा। हालांकि, मैं डांस या गाने के लिए नहीं जा रहा हूं। मैं पेशे से जिम ट्रेनर हूं और मैं रहूंगा वहां बाउंसर की हैसियत से (हंसते हुए) मैं शादी में प्रोटेक्टर बनूंगा।" जबकि हर कोई जोड़े से पुष्टि प्राप्त करने की प्रतीक्षा कर रहा है, हम आपको बताने जा रहे हैं कि वो दोनों हनीमून के लिए कहाँ जा सकते हैं।

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, ब्रह्मास्त्र जोड़े ने दक्षिण अफ्रीका को अपना हनीमून डेस्टिनेशन बनाने का फैसला किया है। एक सूत्र ने पोर्टल को बताया, "रणबीर और आलिया ने दक्षिण अफ्रीका में हनीमून का फैसला किया है। विदेश में नया साल 2022 मनाने के बाद, जोड़े ने फिर से अफ्रीका में एक सफारी लेने की योजना बनाई है।" रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दक्षिण अफ्रीका से बेहद प्यार करते हैं क्योंकि हमने उन्हें अक्सर रेनबो नेशन की सैर करते देखा है।

हालांकि, एक और रिपोर्ट है जो इस हनीमून प्लान की कहानी को खारिज करती है। एटाइम्स के मुताबिक, आलिया भट्ट शादी के बाद एक गाने की शूटिंग के लिए स्विट्जरलैंड जाने वाली हैं। वह रणवीर सिंह के साथ जुड़ने जा रही है क्योंकि वे रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग करेंगे। खैर, शादी के प्लान की तरह ही प्लान रणबीर और आलिया ही जानते हैं कि वे कहाँ जाने वाले हैं!

Related News