इंटरनेट डेस्क |संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म संजू कल सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं। फिल्म में संजय दत्त का किरदार बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर निभा रहे हैं। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी ये फिल्म अपने ट्रेलर, पोस्टर रिलीज के बाद से ही लगातार सुर्खियां बटौर रही हैं। फिल्म के पोस्टर, टीजर को कुछ कुछ अंतराल में जारी किया गया है ताकि फिल्म को लेकर उत्सुकता बनी रहे।

आपको बता दें कि फिल्म को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आए हैं। जिसने फिल्म और संजय दत्त की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए दर्शकों को सिनेमाघरों तक ये फिल्म खींच लाएगी।आपको बता दें कि संजय दत्त से जुड़ा एक किस्सा रणबीर कपूर ने साझा किया हैं। रणबीर ने बताया है कि संजय दत्त उन्हें बॉलीवुड में लार्जर दैन लाइफ हीरो के रुप में देखना चाहते थे। वह कहते थे कि मैं बॉडी बना लूं। वह मुझसे कहते 10 साल से तू जिम आ रहा है लेकिन बॉडी तो बनती नहीं है तेरी। उन्होंने मुझे बहुत प्यार दिया है और बहुत ध्यान से भी रखा है। उन्होंने मेरा ध्यान एक बड़े भाई की तरह रखा है।

फिल्म के ट्रेलर में रणबीर कपूर ने संजय दत्त के किरदार में खासी तारीफें लूटी हैं। बता दें कि फिल्म संजू के लिए रणबीर कपूर ने खासी महेनत की हैं। उनकी तरह दिखने के लिए रणबीर ने काफी वर्कआउट किया हैं। संजय की बॉडी से लेकर बोलने के ढंग तक रणबीर ने अपने अंदर संजय को पूरी तरह से उतार लिया हैं। फिल्म में संजय के किरदार से रणबीर पूरी तरह से इंसाफ करते नजर आ रहे हैं।

फिल्म के अन्य कलाकारों पर नजर डाले तो इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा परेश रावल, मनीषा कोईराला, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा, टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना जैसे कलाकार शामिल हैं।

Related News