नयनतारा, जिन्हें प्रशंसकों द्वारा लेडी सुपरस्टार कहा जाता है, आज 18 नवंबर को अपना 37 वां जन्मदिन मना रही हैं। उनके मंगेतर और निर्देशक विग्नेश शिवन ने चेन्नई में एक भव्य जन्मदिन की पार्टी की मेजबानी की, जिसमें युगल के परिवार और दोस्तों ने भाग लिया। 18 नवंबर को 12 बजते ही कई केक की व्यवस्था करने से लेकर पटाखे फोड़ने तक, विग्नेश शिवन ने अपनी महिला प्रेम को विशेष महसूस कराने के लिए सब कुछ किया।


विग्नेश शिवन और नयनतारा छह साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस साल की शुरुआत में इस जोड़े ने अपने परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में एक निजी समारोह में सगाई की। नयनतारा और विग्नेश शिवन ने अभी तक अपनी शादी के बारे में कुछ भी घोषणा नहीं की है।

जैसा कि नयनतारा आज 18 नवंबर को अपना 37 वां जन्मदिन मना रही हैं, विग्नेश शिवन ने एक जन्मदिन की पार्टी की मेजबानी की। बर्थडे पार्टी में एक्ट्रेस येलो टॉप और ब्लू जींस पहने नजर आईं। नयनतारा ने अपना बर्थडे केक काटने से पहले ही आतिशबाजी से पूरा आसमान जगमगा उठा।

विग्नेश शिवन और नयनतारा काथुवाकुला रेंदु काधल नामक एक फिल्म पर काम कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म से नयनतारा का एक विशेष पोस्टर साझा किया और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। नयनतारा ने फिल्म में कनमनी की भूमिका निभाई है।

Related News