'बिग बॉस 15' के फैंस का इन्तजार आखिर खत्म होने वाला है क्योंकि सुपरस्टार सलमान खान आज 2 अक्टूबर को विवादित रियलिटी शो के एक और सीजन के साथ वापसी करेंगे। शो का भव्य प्रीमियर पहले ही हो चूका है। अब दर्शक बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं।

शनिवार को, सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने 'बिग बॉस 15' के घर के अंदर से एक वीडियो शेयर करने के बाद, प्रशंसकों को घर के बाहरी और अंदर दोनों के एरिया की खबर दी। यह शो सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर ट्रेंड कर रहा है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस साल जंगल की थीम को ध्यान में रखते हुए घर के इंटीरियर को कितनी खूबसूरती से सजाया गया है। घर में इंटीरियर डिजाइन को मॉडर्न तरीके से बनाया गया है, और बहुत सारी जानवरों की मूर्तियाँ और कलात्मक रूप से नक्काशीदार डिजाइन देखने को मिलता है। मूर्तियों के अलावा, घर कई पेड़ पौधों और जीवों से भरा है। विशाल राजहंस लिविंग एरिया के सेंटर में मौजूद है और घर की छत पर एक विशाल मुकुट के आकार का झूमर लगाया गया है। घर के दोनों ओर एक बाथरूम, किचन, लिविंग एरिया और बेडरूम है। वीडियो देखने के बाद ऐसा लगता है कि कंटेस्टेंट्स का सफर जंगल से शुरू होकर मॉडर्न घर तक जाएगा।

घर का बगीचा घास और हरे-भरे पेड़ों वाले जंगल में तब्दील हो गयाहै। वहां एक 'खुफिया दरवाजा' भी लगाया गया है। केवल एक दरवाजा ही नहीं बल्कि तालाब भी वहां मौजूद है। बाँस की साज-सज्जा के साथ-साथ हरियाली दिखाई देगी। 'बिग बॉस' के घर में बेडरूम और लिविंग रूम में 'विंग्स' स्ट्रक्चर हैं। प्रतियोगियों के आराम के लिए बहुत सारे कुशन से सजे सोफे और कुर्सियाँ हैं।

Related News