तमाशा बॉलीवुड को इम्तियाज अली के सबसे अच्छे उपहारों में से एक है। रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण-स्टारर ने दर्शकों को प्रभावित किया और एक क्लासिक बनी हुई है। फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया था। स्क्रीनप्ले हो, डायरेक्शन हो, एक्टिंग हो या गाने हों, तमाशा की हर चीज दर्शकों के बीच रही। सबसे लोकप्रिय गीतों में से एक, अगर तुम साथ हो, हमारी अधिकांश प्लेलिस्ट का एक अभिन्न अंग रहा है। लेकिन क्या आपने गाने के बारे में एक छोटा लेकिन महत्वपूर्ण विवरण देखा है?

अलका याज्ञनिक और अरिजीत सिंह की अगर तुम साथ हो को सबसे लोकप्रिय ब्रेकअप गानों में से एक माना जाता है। एक प्रशंसक, हालांकि, थोड़ा और गहरा गया और बताया कि तारा (दीपिका) और वेद (रणबीर) के कपड़े दिल और दिमाग को प्रतिबिंबित करने के लिए डिज़ाइन किए गए थे, और दोनों के बीच लगातार झगड़ा हुआ था।

उपयोगकर्ता ने गाने के यूट्यूब वीडियो पर टिप्पणी की और बताया कि रणबीर और दीपिका के कपड़े प्रतीकात्मक थे और क्रमशः मन और हृदय का प्रतिनिधित्व करते थे। रणबीर ने जहां लाइट कलर का शेड पहना था, वहीं दीपिका रेड कलर में नजर आईं।इम्तियाज अली ने इंस्टाग्राम पर लिया और पुष्टि की कि उपयोगकर्ता का अनुमान वास्तव में बिंदु पर था। उन्होंने लिखा, "अरे, हमने सोचा था कि तारा को दिल पहनना चाहिए, जबकि वेद बेरंग हो, इसलिए आपसे इतना बेतरतीब ढंग से पलटना नहीं चाहिए।

Related News