बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके मामले की इन दिनों सीबीआई जांच चल रही है। हर दिन नई चीजें सामने आ रही हैं जो चौंकाने वाली हैं। सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को बांद्रे स्थित उनके फ्लैट में मिला था। पिछले दिनों अभिनेता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आई थी और पता चला था कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत दम घुटने के कारण हुई।

सुशांत के मामले में अब सीबीआई जांच की जा रही है। उनके परिवार और प्रशंसकों ने दावा किया कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की, लेकिन उनकी हत्या कर दी गई। सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल उठाए हैं। एक वेब पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने संदेह जताया है कि 'अभिनेता की हत्या कर दी गई थी और उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जांच की जानी चाहिए'।

सुशांत के परिवार का कहना है कि सुशांत की गर्दन पर निशान और पंखे से लटकते शव की तस्वीरें नहीं मिलने के कारण परिवार ने इस बारे में संदेह जताया है। इसके अलावा, कल सुप्रीम कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनवाई की और जल्द ही इस पर फैसला लेगी। सुनवाई 13 अगस्त को फिर से होगी।

Related News