बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की लोकप्रियता भारत के साथ-साथ देश-विदेशों में है। इन्हें हर वर्ग का आदमी चाहे बच्चा हो या बूढ़ा, सभी बेहद पसंद करते हैं। दुनिया भर में अमिताभ बच्चन के चाहने वालों की संख्या अनगिनत है। इनकी आवाज, इनकी एक्टिंग का हर कोई दीवाना है।

इतना ही नहीं वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और वह अपने फैंस के बीच कोई ना कोई पोस्ट साझा करते रहते हैं। अमिताभ बच्चन के द्वारा शेयर की गई कोई भी पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो जाती है।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से जुड़ी हुई हर चीज ट्रेंड बन जाती है। यह जो पहनते हैं, जो खाते हैं तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। इसी बीच हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने शानदार डिनर मेन्यू की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की थी। तभी से अभिनेता के डिनर टेबल पर रखी नागिन सॉस की हर तरफ चर्चा हो रही है।

बिग बी की पोस्ट ने फैंस में नागिन सॉस की कीमत से लेकर इसके टेस्ट को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। तो आखिर यह नागिन सॉस क्या है? इसकी कीमत क्या है? और इसकी खासियत क्या है? आइए जानते हैं।

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फोटो को पोस्ट करते हुए यह लिखा कि “बहुत लंबे समय बाद, प्रीमियर लीग फुटबाल, पास्ता, फ्रेंच फ्राइज, गार्लिक ब्रेड और नागिन सॉस, तड़प गए थे इसके लिए।”

जानें क्या है नागिन सॉस की कीमत

अमिताभ बच्चन के डिनर मेन्यू का हिस्सा बनी यह नागिन सॉस को आप मार्केट में आसानी से मिल जाएगी। इसे ऑनलाइन भी खरीदा जा सकता है। अमेजॉन की वेबसाइट पर 230 ग्राम नागिन सॉस की कीमत लगभग 222.75 रुपए बताई जा रही है। ये नागिन सॉस का Kantha Bomb फ्लेवर है।

जानिए नागिन सॉस की खासियत के बारे में
यह सॉस एक वेजिटेरियन प्रोडक्ट है। इसमें किसी तरह के आर्टिफिशियल कलर्स नहीं होते हैं। यह बहुत स्पाइसी नहीं होता है। ऐसे में कम तीखा खाने वाले लोग भी इसका स्वाद चख सकते हैं।

यह सॉस Halal & Kosher फ्रेंडली है। यह खाने का स्वाद को और बढ़ा देता है। इस सॉस में भारत की सबसे टेस्टी मिर्च यानी केरल की Kanthari Mulaku chilli का इस्तेमाल किया गया है।

Related News