अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने कैंसर से अपने संघर्ष के बारे में खोला है। उन्होंने रविवार को राष्ट्रीय कैंसर जागरूकता दिवस मनाने के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की और कैंसर के इलाज की "कठिन" यात्रा से गुजरने वालों के लिए प्यार और सफलता की कामना की।

51 वर्षीय अभिनेता को 2012 में डिम्बग्रंथि के कैंसर का पता चला था। उन्होंने इसे सफलतापूर्वक पार कर लिया और 2013 में उन्हें कैंसर मुक्त घोषित कर दिया गया। उन्होंने पांच साल बाद डियर माया के साथ मनोरंजन की दुनिया में वापसी की। नाटक। तब से, वह नेटफ्लिक्स की लस्ट स्टोरीज़, राजकुमार हिरानी की संजू, प्रस्थानम, मस्का और 99 गानों का हिस्सा रही हैं।

कैंसर से संघर्ष के दिनों की अपनी तस्वीरें साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, “इस राष्ट्रीय कैंसर जागरूकता दिवस पर, मैं उन सभी को शुभकामनाएं देना चाहती हूं जो कैंसर के इलाज की इस कठिन यात्रा से गुजर रहे हैं, ढेर सारा प्यार और सफलता। "मुझे पता है कि यात्रा कठिन है, लेकिन आप उससे भी कठिन हैं।" मैं उन लोगों को अपना सम्मान देना चाहता हूं जो इसके आगे झुक गए और इसे जीतने वालों के साथ इसे मनाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, "हमें इस बीमारी के बारे में जागरूकता फैलाने की जरूरत है और आशा से भरी सभी कहानियों को बताने और फिर से बताने की जरूरत है। आइए हम अपने और दुनिया के प्रति दयालु बनें। मैं सभी के स्वास्थ्य और भलाई के लिए प्रार्थना करता हूं। शुक्रिया।"

मनीषा का जन्म नेपाल की राजधानी काठमांडू में एक प्रमुख परिवार में हुआ था और उन्होंने 1991 में सौदागर के साथ हिंदी फिल्म की शुरुआत की। उन्होंने 1942: ए लव स्टोरी, अकेले हम अकेले तुम, बॉम्बे, खामोशी: द म्यूजिकल, दिल से जैसी फिल्मों में अभिनय किया। , मान, लज्जा एंड कंपनी।

वह बॉम्बे, खामोशी: द म्यूजिकल एंड कंपनी जैसी फिल्मों में उनके प्रदर्शन के लिए चार फिल्मफेयर पुरस्कारों की प्राप्तकर्ता हैं।

Related News