बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान, जो बॉलीवुड में पिछले 30 सालों से हमारा मनोरंजन कर रहे हैं, दुनिया भर में उनके बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं। प्यार से किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख ने अपने आकर्षक तरीकों से लाखों दिलों में अपनी जगह बनाई है।

उनके प्रशंसक उनके शांत स्वभाव और एक खूबसूरत इंसान होने के लिए उनकी पूजा करते हैं, हालांकि, पहले यह बताया गया था कि बॉलीवुड के सुपरस्टार ने एक बार अपना आपा खो दिया था और अपने घर मन्नत में कई चीजें तोड़ दी थीं।

इंडियाफोरम के अनुसार, खालिद मोहम्मद नाम के एक columnist ने शाहरुख खान का पत्रकारों के एक समूह पर अपना आपा खोने का उल्लेख किया था और अपने घर (मन्नत) के क्रॉकरी और कांच आदि तोड़ डाले थे।

अपने कॉलम में, खालिद ने शाहरुख खान के घर मन्नत में हुई एक घटना की रिपोर्ट की। columnist ने दावा किया कि एक सूत्र ने खुलासा किया कि कैसे शाहरुख ने अपने घर में कुछ पत्रकारों को आमंत्रित किया था और अभिनेता उन पर चिल्ला रहे थे। खालिद ने इसका कारण बताया कि एक विशेष प्रमुख अखबार ने एक अनाम रिपोर्ट छापी थी जिसमें अभिनेता और उनकी पत्नी गौरी खान के बारे में बात की गई थी कि वे एक सरोगेट बच्चे का चयन कर रहे हैं और लिंग निर्धारण परीक्षण करना चाहते हैं।

मन्नत में किए गए कथित नुकसान के बारे में बात करते हुए, खालिद ने बताया कि शाहरुख के मन्नत के ग्लास को अभिनेता ने खुद तोड़ दिया था। हालांकि, बाद में किंग खान शांत हो गए थे।

इस बीच, अपने पेशेवर करियर के बारे में बात करते हुए, शाहरुख खान अपनी आगामी फिल्म पठान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। हाल ही में अभिनेता ने राजकुमार हिरानी के साथ डंकी नामक अपने अन्य प्रोजेक्ट की भी घोषणा की।

Related News