बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रीयों में शुमार कृति सेनन किसी परिचय की मोहताज नहीं बॉलीवुड में अपनी अदाकारी के दम पर खास मुकाम हासिल करने वाली अभिनेत्री कृती बॉलीवुड टॉप अभिनेत्रीयों में शुमार हैं।

आपको बता दें की हालही में कुछ दिनों पहले कृति सेनन की फिल्म मिमी रिलीज हुई थी इस फिल्म को दर्शको ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया था इस फिल्म में कृति ने एक सेरोगेट मदर का किरदार निभाया था जिसके लिए कृति सेनन ने करीब अपना 15 किलो वजन बढ़ाया था।

लेकिन इस फिल्म के बाद उन्होंने किस तरह अपना वजन कम किया इसके बारे में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर बताया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि- फिल्म मिमी के लिए 15 किलो वजन बढ़ाना एक चुनौती थी, लेकिन उन किलो को कम करना चब्बी सेनन के लिए भी आसान नहीं था!

लेकिन परम सुंदरी सॉन्ग की शूटिंग को बाद में रखा गया था जो मेरे लिए शेप में वापस आने के लिए ये मोटिवेशन बना पहली बार इतना वजन बढ़ाने और 3 महीने तक कसरत न करने के बाद (योग भी नहीं!), मेरी सहनशक्ति, ताकत और लचीलापन बिल्कुल खत्म हो गया था!

लॉकडाउन के पहले और बाद के वीडियो के कुछ अंश आपके साथ शेयर कर रही हूं जहां yasminkarachiwala ने मेरी ताकत वापस पाने में मेरी मदद की! पी.एस. पर्याप्त घरेलू कसरत रिकॉर्ड नहीं की गई है, लेकिन उन कठिन दिनों में वहां रहने के लिए @robin_behl14 धन्यवाद!

Related News