राखी सावंत के एनआरआई पति रितेश हमेशा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब चर्चा का विषय रहे है। राखी अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर विवादों में रही हैं। लगभग 2 वर्षों तक लुका-छिपी खेलने के बाद, राखी और उनके पति रितेश ने आखिरकार बिग बॉस 15 में वाइल्डकार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश किया।

हालांकि दर्शकों को यकीन नहीं हो रहा है कि रितेश राखी के पति हैं। और अगर टेली चक्कर की ताजा रिपोर्ट की माने तो राखी बिग बॉस 15 के आने वाले एपिसोड में रितेश से अलग होने की घोषणा करने वाली हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि राखी बिग बॉस के घर के अंदर रितेश के साथ अपनी शादी तोड़ देगी और दर्शकों को बताएगी कि वह रितेश को हमेशा के लिए छोड़ रही हैं। हालांकि इन अफवाहों के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन फैंस का मानना ​​है कि निर्माताओं ने शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए इस इवेंट की योजना बनाई है।

हाल ही में, सोशल मीडिया में ये भी खबरे थी कि राखी ने अपने पति को भाड़े पर लिया है और वास्तव में एक पोस्ट में दावा किया गया है कि उनके पति वास्तव में बिग बॉस टीम के कैमरामैन हैं। लेकिन ये सिर्फ एक अफवाह हो सकती है क्योंकि राखी के सपोर्ट में उनके दोस्त सामने आए हैं।

Related News