बॉलीवुड की डांस डीवा नोरा फतेही को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। एक्ट्रेस ने कुछ ही समय में बी-टाउन में अपना जादू बिखेर दिया है। उन्होंने कई सांग्स में परफॉर्म किया है और उनके डांस को फैंस बेहद ही पसंद करते है। अपने डांस मूव्स के अलावा, अभिनेत्री अपने आउटफिट्स से भी सुर्खियों में रहती और अक्सर अपने शानदार फैशन स्टेटमेंट के साथ लाइम लाइट में छाई रहती है।


हाल ही में, अभिनेत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें अभिनेत्री को नीले रंग की बॉडीकॉन ड्रेस पहने देखा जा सकता है। इस ड्रेस में नोरा वाकई बहुत खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस के लिए उस ड्रेस को कैरी करना थोड़ा मुश्किल था क्योंकि ऐसा करते वक्त वह काफी अनकंफर्टेबल हो रही थीं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो लोग उनकी ड्रेस को नीचे से पकड़कर उनकी मदद करते हुए दिखाई दे रहे हैं क्योंकि उनकी ड्रेस बहुत लंबी है। बॉडी हगिंग ड्रेस नोरा को चलते समय भी अनकंफर्टेबल कर रही थी।

पोस्ट के कमेंट सेक्शन में, कुछ नेटिज़न्स ने उन्हें ऐसी ड्रेस पहनने के लिए ट्रोल किया, जबकि कई यूजर्स ने उनकी तारीफ़ की । एक यूजर ने लिखा, 'लड़की इसे संभालने के लिए अपने दोनों हाथों का इस्तेमाल कर सकती थी या पिन अप कर लेती! Lol' जबकि दूसरे ने लिखा 'क्या ड्रामा है'। एक अन्य नेटीजन ने अभिनेत्री पर कटाक्ष किया और लिखा, 'पहना ही क्यों जब संभाला ही नहीं जा रहा तो .... अच्छा तो ऐसी नौकरियां मिली है मुंबई फिल्मसिटी में ... भैया काम नहीं है कोई काम दे दो...तो ये कम मिलता है कि एक्ट्रेस की ड्रेस पकड़ने का काम है.."

इस बीच, काम के मोर्चे पर, नोरा वर्तमान में अनुभवी अभिनेत्री नीतू कपूर के साथ डांस रियलिटी शो, 'डांस दीवाने जूनियर' को जज कर रही हैं। इसके अलावा नोरा ने कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है। उन्हें आखिरी बार 'सत्यमेव जयते 2' में देखा गया था, जहाँ उन्होंने 'कुसु कुसु' नाम की फिल्म में एक सिज़लिंग डांस नंबर दिया था।

Related News