हम जब पर्दे पर किसी अभिनेत्री को देखते हैं तो उनके लुक्स के दीवाने हो जाते हैं और उनकी बेहद तारीफ़ भी करते हैं। लेकिन आपको शायद पता ना हो कि कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी है जो इसके लिए मेकअप का इस्तेमाल करती है।

हम आपको आज उन 5 अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको बिना मेकअप पहचानना भी मुश्किल हो जाएगा। चलिए सबसे पहले बात करते हैं सर्वाधिक चहेती जूही चावला की।

जूही चावला
एक्टिंग के साथ-साथ जूही चावला सोशल वर्क करने में भी पीछे नहीं रहती है। जूही चावला ने लगभग 80 फिल्मों में अभिनय किया है। जूही चावला 51 साल की है। 1984 में “मिस इंडिया” का ख़िताब भी वे जीत चुकी है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि जूही चावला ने पंजाबी, हिंदी, तेलगु, तमिल, कन्नड़, बंगाली और मलयालम भाषा की फिल्मों में भी काम किया है। आप उनकी मेकअप और बिना मेकअप वाली तस्वीरों को पहचान नहीं पाएंगे।

रवीना टंडन
रवीना टंडन और अक्षय कुमार के अफेयर के चर्चे कभी सुर्ख़ियों में थे। एक इंटरव्यू में बातचीत करते हुए रवीना टंडन ने बताया था कि अक्षय ने एक वक्त पर तीन तीन लड़कियों के साथ डेट भी किया है। रवीना टंडन की बिना मेकअप की तस्वीरें देख कर बड़ा अजीब लगेगा।

माधुरी दीक्षित
माधुरी दीक्षित को आपने कई बार कई तस्वीरों में देखा होगा। वे अपने बच्चों के साथ भी कई बार स्पॉट हुई हैं। माधुरी दीक्षित ने17 साल की उम्र में राजश्री की फिल्म “अबोध” से अपने कैरियर की शुरुआत की थी। माधुरी ने एक नहीं बल्कि कई हिट फिल्में दी थी। माधुरी मेकअप में बहुत खूब सूरत दिखती हैं लेकिन आप उनके बिना मेकअप की तस्वीर देखें।

तब्बू
अभिनेत्री तब्बू 90 के दशक में टॉप की अभिनेत्रियो में से एक थी। अब वे 50 साल की हो चुकी है।वे बेहद खूबसूरत नजर आती है लेकिन अगर आप उन्हें बिना मेकअप के देखेंगे तो पहचानना मुश्किल होगा।

रानी मुखर्जी
रानी मुखर्जी ने 90 के दशक में एक से बढ़कर एक फिल्में की। रानी की उम्र 43 वर्ष हो चुकी है। आज भी रानी मुखर्जी अपनी फिल्मों से महिलाओ का हौसला बढ़ती नजर आती है। लेकिन बिना मेकअप की रानी मुखर्जी भी कुछ इस तरह से दिखाई देती है।

Related News