राखी सावंत अपने अलग और अनोखे व्यवहार के लिए मशहूर हैं। वह किसी न किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं। बता दे की, राखी सावंत और उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी अक्सर एक-दूसरे को स्पॉट करते हैं और उनका वीडियो इंटरनेट पर वायरल होना शुरू हो गया है, हाल ही में राखी और आदिल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, राखी सावंत और उनके बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी बी-टाउन के नए फेमस कपल बन गए हैं। दोनों अपनी अजीबोगरीब केमिस्ट्री से खूब सुर्खियां बटोरते हैं. राखी आदिल को वहां मौजूद एक महिला को किस करने के लिए कह रही है। राखी उस महिला को मां कह रही हैं और कहती नजर आईं कि ये आपका बच्चा है. यह अजीब बात सुनकर आदिल दुर्रानी ने राखी सावंत को मजाकिया अंदाज में पीटना शुरू कर दिया।

बता दे की, राखी और आदिल का एक पुराना वीडियो वायरल हुआ था। आदिल को बिग बॉस में जाना चाहिए ताकि उनका असली चेहरा लोगों के सामने आ सके. राखी कहती हैं कि तभी आदिल को दाल रोटी की कीमत का पता चलेगा। राखी सावंत कई बार बिग बॉस शो में नजर आ चुकी हैं. ऐसी खबरें आई हैं कि राखी और आदिल बिग बॉस 16 में नजर आएंगे और यह भी कहा गया था कि दोनों रियलिटी शो में शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

v

Related News