बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

रियलिटी टीवी शो बिग बॉस वर्तमान का बारहवां सीजन चल रहा है। हालांकि यह शो पहले ही से सुर्खियों में छाया हुआ है और पहले के सीजनस से कुछ अलग देखने को मिल रहा है। इस सीजन से पहले ग्यारहवें सीजन ने दर्शकों को बहुत ही अच्छे से मनोरंजन किया था और काफी पसंद किया गया था।

लेकिन पिछले सीनों के मुकाबले इस बार का सीजन उतना ज्यादा रोमांच से भरा हुआ नहीं है। बारहवां सीजन पिछले बाकी सीजनों से काफी उबाऊ लग रहा है। चलिए आपको बताते है कि किन कारणों से इस बार का सीजन बोरिंग लग रहा है।

अगर बात करे शो में एंट्री लेने वाले भारतीय खिलाड़ी श्रीसंत की तो वो इस सीजन के बोरिंग कंटेस्टेंट नजर आ रहे है। वो लगातार घर में होने वाले टास्क में भाग नहीं ले रहे है। हालांकि वो तबीयत ठीक न होने की वजह से टास्क नहीं कर रहे है लेकिन वो बोरिंग कंटेस्टेंट नजर आ रहे है। जिसकी वजह से शो भी बोरिंग हो रहा है।

शो के दौरान भजन गायक अनूप जलोटा ने श्रीसंत को लेकर ऐसी बात कही थी जिसे सुनकर सब हैरान हो गए थे। उन्होंने एक टास्क के दौरान बाकी कंटेस्टेंट से बात करते हुए कहा था कि आपलोगों को ऐसा नहीं लगता कि श्रीसंत की वजह से शो की एक सीट बर्बाद हो गई है।

Related News