शैलेश लोधा मनोरंजन क्षेत्र में एक ऐसा नाम है जिसे किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। बता दे की, 20 से अधिक वर्षों के लिए, वह अपने दर्शकों को मनोरंजन प्रदान कर रहा है। टेलीविजन कार्यक्रम में ताकक मेहता के उनके चित्रण ताराक मेहता का ऊल्ता चशमाह ने उन्हें जनता द्वारा बहुत अच्छी तरह से पसंद किया है। शो में, उन्होंने जेठालाल, दिलीप जोशी के सबसे अच्छे दोस्त को चित्रित किया, और उनकी दोस्ती को अच्छी तरह से पसंद किया गया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,शैलेश लोधा से पूछा गया कि क्या वह बिग बॉस पर प्रतिस्पर्धा करने के बारे में सोचेंगे, लेकिन उन्होंने विनम्रता से मना कर दिया। प्रत्येक व्यक्ति को अपनी सीमाओं के बारे में पता होना चाहिए। "मुझे नहीं लगता कि मैं बिग बॉस जैसे शो का हिस्सा बनने के लिए काफी मजबूत हूं," उन्होंने स्वीकार किया।

पहले एक बयान में शैलेश लोधा ने स्वीकार किया कि वह कपिल शर्मा शो जैसे कार्यक्रमों पर हास्य का आनंद नहीं लेते हैं। महीनों पहले महसूस करते हुए, उन्होंने इस कार्यक्रम को पकड़ लिया था, जिससे जीभ उसके बारे में उसके शब्दों के खिलाफ मुड़ने लगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,शैलेश ने स्वीकार किया कि जब वह इस बात से सहमत थे कि उन्हें इस प्रकार की कॉमेडी पसंद नहीं थी, तो उन्होंने विशेष रूप से किसी एक व्यक्ति का उल्लेख नहीं किया। उन्होंने कार्यक्रम में हिंदी साहित्य को बढ़ावा दिया और यह पहली बार एक कॉमेडी शो में था कि उन्होंने एक कविता पढ़ी थी जबकि दर्शकों को आँसू में ले जाया गया था। ताराक मेहता अभिनेता ने खुलासा किया कि उनके पास एक कलाकार के रूप में कपिल शर्मा के लिए बहुत सम्मान है और उन दोनों के करीबी दोस्त भी हैं।

बता दे की,कॉमेडी सर्कस और बाद में कॉमेडी के महामुकाबला में एक प्रतियोगी के रूप में, शैलेश लोधा ने शो बिजनेस में अपना करियर लॉन्च किया। 2008 से 2022 तक, उन्होंने सिटकॉम सीरीज़ ताराक मेहता का ऊल्टा चशमाह में ताराक मेहता के रूप में प्रदर्शन करना जारी रखा।

Related News