आमिर खान को उनकी फिल्मों के लिए मिली कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता के लिए मिस्टर परफेक्शनिस्ट के रूप में जाना जाता है। वह हमेशा अपनी फिल्मों को लेकर बहुत चूजी रहे हैं और वह 2-3 साल के अंतराल में 1 या 2 कर रहे हैं। उनके लिए, उनका जुनून पैसे के पीछे भागने और साल में कई फिल्में करने के बजाय अविश्वसनीय अभिनय के साथ सार्थक फिल्में करना है। अब हम सुनते हैं कि वह लाल सिंह चड्ढा नामक अपनी अगली फिल्म के लिए कमर कस रहे हैं।

यह फिल्म 1994 में रिलीज़ हुई एक क्लासिक फॉरेस्ट गम्प फ़िल्म की रीमेक है, जिसे उन्होंने इस साल अपने जन्मदिन पर घोषित किया था। फिल्म उन्हें एक टिट्युलर भूमिका निभाने के लिए देगी जो उक्त हॉलीवुड फिल्म में टॉम हैंक्स ने की थी। खबरों के अनुसार, अभिनेता को दुबले-पतले लुक में देखा जाना चाहिए। रिपोर्टों से पता चलता है कि वह अपने शरीर से 20 किलोग्राम वजन कम करेगा। उन्होंने पहले दंगल के बाद किया जब उन्होंने अच्छा वजन प्राप्त किया और फिर इसे अपनी आगामी फिल्म - ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लिए खो दिया।

वजन कम करने के लिए अपने आहार की योजना के बारे में बात करते हुए, वह आहार में बदलाव करने और कुछ मात्रा में प्रोटीन के साथ सब्ज़ी रोटी पर अधिक भरोसा करने में व्यस्त है। अब, सुपरस्टार फिल्म के लिए प्रक्रिया बनाने में व्यस्त है। यह क्रिसमस 2020 में रिलीज होगी और फिल्म का निर्माण बैनरों - वायकॉम 18 और आमिर खान प्रोडक्शंस के तहत किया गया है। फिल्म के निर्देशक अद्वैत चंदन हैं जो वही आदमी हैं जिन्होंने सीक्रेट सुपरस्टार का निर्देशन किया था। इस आदमी और दूसरों के बारे में अधिक जानने के लिए हमारे साथ बने रहिए।

Related News