टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी खूबसूरत अभिनेत्रियों को टीवी सीरियल में संस्कारी बहू या बेटी के रूप में देखा गया है। उनके चरित्र में, उन्हें अपने रील जीवन में एक बहुत ही संस्कारी और अच्छी महिला के रूप में दिखाया गया है, लेकिन कुछ अभिनेत्रियाँ अपने वास्तविक जीवन में बहुत उन्नत हैं, वे शराब और सिगरेट पीती हैं। आज हम आपको टीवी इंडस्ट्री की कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं।

1: - टीना दत्ता

टीना दत्ता को धारावाहिक 'उत्त्रन' में एक बहू के रूप में देखा गया है, और अपने करियर में, उन्होंने ज्यादातर समय में बहू की भूमिका निभाई है। टीना अपनी रियल लाइफ में शराब और सिगरेट की शौकीन हैं। उसे कई बार सिगरेट और शराब पीते हुए देखा गया है, लेकिन किसी को भी अपनी आंखों पर विश्वास नहीं होगा कि वह उसे बेटी या बहू के रूप में टीवी पर देखने के बाद ऐसा हो सकता है।

2: - सारा खान

सारा खान कई टीवी धारावाहिकों में एक सुसंस्कृत और अच्छी लड़की के रूप में भी दिखाई दी हैं, जिसके कारण लोगों के दिलों में उनकी एक उत्कृष्ट छवि बनी है। वह अपने निजी जीवन में शराब पीने और धूम्रपान करने की बहुत शौकीन हैं। कई मौकों पर उसे सिगरेट और शराब पीते देखा गया है।

3: - अचिंत कौर

अचिंत कौर टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने कई बेहतरीन टीवी धारावाहिकों के साथ अपनी फिल्मों में उत्कृष्ट काम किया है। रियल लाइफ में भी अचिंत कौर शराब और सिगरेट का जमकर सेवन करती हैं।

4: - सुमोना चक्रवर्ती

कपिल शर्मा शो से लोकप्रियता हासिल करने वाली सुमोना चक्रवर्ती ने कई बेहतरीन टीवी सीरियलों में भी काम किया है। उन्हें सेट पर सिगरेट पीते भी देखा गया था। हालांकि, अब उसने सिगरेट छोड़ने का फैसला किया है।

5: - सोनालिका जोशी

फेमस टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में माधवी भाभी का किरदार निभाने वाली यह अभिनेत्री सिगरेट पीने की भी शौकीन है। अपने किरदार के कारण, सोनालिका ने अपने प्रशंसकों के दिलों में बहुत अच्छी छवि बनाई है।

Related News