बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। बता दें कि करीना कपूर जल्द ही फिल्म मैग्नम ओपस का हिस्सा बनने वाली हैं। इंडस्ट्री में चल रही अफवाहों के मुताबिक करीना ने अपने पीरियड ड्रामा की फीस बढ़ा दी है। इस प्रोजेक्ट के लिए उन्हें सिटी का रोल ऑफर किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अलाउलिक देसाई की फिल्म में रामायण को सीता की आंखों से दिखाया जाएगा. इस किरदार के लिए करीना कपूर मेकर्स की पहली पसंद हैं।




करीना को उनकी भूमिका के लिए 6 से 8 करोड़ रुपये की फीस निर्धारित की गई थी, लेकिन अचानक बेबो ने अपना मन बदल लिया और फिल्म के लिए 12 करोड़ रुपये की मांग की। ऐसा इसलिए क्योंकि मेकिंग से लेकर शूटिंग तक की पूरी प्रक्रिया में 8 से 10 महीने लग सकते हैं। करीना के पास वर्तमान में वीर द वेडिंग 2 और हंसल मेहता की एक फिल्म है। इन दोनों प्रोजेक्ट्स को छोड़ने के बाद ही करीना इस पीरियड ड्रामा पर फोकस करेंगी। मीडिया में करीना के सीता के रोल की खबर आते ही नेटिजन का मिला-जुला रिएक्शन देखने को मिला, कुछ इस खबर से बेहद खुश हुए तो कुछ ने करीना को इस रोल के लिए ट्रोल भी कर दिया।


अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने से पहले, करीना कपूर खान ने आमिर खान के साथ अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी की। करीना प्रेग्नेंसी के आखिरी महीने तक काफी एक्टिव नजर आई थीं। वह तैमूर के जन्म के वक्त भी इसी तरह काम करती नजर आई थीं। अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने नन्हे लड़के की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उनका चेहरा पूरी तरह से नजर नहीं आ रहा है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली करीना कपूर खान भी समय-समय पर तैमूर की अपनी और सैफ के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में तैमूर का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें तैमूर बीच पर रेत में मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में करीना कपूर ने टीम टिम लिखा है। करीना प्यार से तैमूर को टीम कहती हैं।

Related News