माधुरी दीक्षित ने झलक दिखला जा के एक और एपिसोड के लिए काफी पारंपरिक लुक में शूटिंग की। डांस रियलिटी शो को जज करने के लिए नोरा फतेही और करण जौहर के साथ शामिल होते ही अभिनेत्री ने लहंगे में सबके होश उड़ा दिए।

माधुरी दीक्षित, जिन्हें बॉलीवुड में एक ब्यूटी क्वीन कहा जाता है, ने चमकीले हरे रंग का लहंगा पहना था जो एक हेवी ब्लाउज के साथ था। अउन्होंने इसे कुछ स्टेटमेंट ज्वैलरी और ग्रेस के साथ कैरी किया।

माधुरी दीक्षित ने नए फोटोशूट के लिए भी प्रिंटेड लहंगे में पोज दिया। उसने अपने बालों को थोड़ा कर्ल किया और एक खूबसूरत नेकपीस पहना।

उन्होंने अपने मेकअप को मिनिमल रखा। इस बात में कोई दोराहे नहीं है कि माधुरी इस लुक में बेहद ही सेक्सी और स्टाइलिश लग रही है।

माधुरी दीक्षित एक ऐसी दिवा हैं जो अपने आउटिंग के लिए साड़ी या लहंगा चुनते समय कभी गलत नहीं करती हैं। यहां, वह सुनिश्चित करती है कि न केवल उस लहंगे का रंग बल्कि उसकी स्टाइल भी वास्तव में आकर्षक बनी रहे।

इन तस्वीरों में माधुरी ने जो लहंगा पहना है, वह 'प्रिंट्स बाय राधिका' के डिजाइनर लेबल का है। लहंगे की कीमत 1,00,000 रुपये है और यह डिजाइनर की वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

Related News