मल्टी-टैलेंटेड स्टार गोविंदा उन अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने 90 के दशक बॉलीवुड पर राज किया। अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग से लेकर अपने असाधारण नृत्य कौशल तक, हीरो नंबर 1 स्टार एक के बाद एक हिट फ़िल्में और ट्रैक देने के बाद सबकी पसंद बन गए। मंगलवार, 21 दिसंबर को दिग्गज अभिनेता अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। आज हम आपको उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं। तो आइए जानते हैं इस बारे में।

गोविंदा की कुल कुल संपत्ति 18 मिलियन अमरीकी डालर आंकी गई है, जो भारतीय मुद्रा में लगभग 133 करोड़ भारतीय रुपया है। उनकी कमाई का बड़ा हिस्सा ब्रांड एंडोर्समेंट और मूवीज से आता है। गोविंदा सबसे अधिक पहचाने जाने वाले अभिनेता हैं और इस प्रकार उनकी फिल्मों की सफलता के साथ, आने वाले तीन वर्षों में उनकी कुल संपत्ति में 40% की वृद्धि हो सकती है। गोविंदा ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के रूप में अपनी फिल्मों के लिए विभिन्न फिल्म-फेयर पुरस्कार जीते हैं।

घर : गोविंदा मुंबई में एक आलीशान आलीशान घर में रहते हैं। इस अचल संपत्ति की अनुमानित कीमत 16 करोड़ रुपये है। गोविंदा के पास मुंबई में दो अन्य संपत्तियां हैं, एक बंगला रुइया पार्क, जुहू में और दूसरा मड द्वीप में है। उनके पास देश में कई रियल एस्टेट संपत्तियां भी हैं।

कारें: गोविंदा के पास कुछ लग्जरी कारें हैं जिनमें मित्सुबिशी लांसर, फोर्ड एंडेवर और मारुति जेन जैसे ब्रांड शामिल हैं।

Related News