कई सेलेब्स इन दिनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं. इस लिस्ट में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का नाम शामिल है और अब अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं. सोशल मीडिया पर दोनों के कई फंक्शन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. अब हाल ही में दोनों की सगाई की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं. यह कपल 14 दिसंबर को सात फेरे लेने वाला है। हालांकि पिछले रविवार को दोनों ने शानदार तरीके से सगाई कर ली।


इस इवेंट में इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने शिरकत की। आप देख सकते हैं इस समय अंकिता और विक्की की सगाई की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जी हाँ, दरअसल ये एक ग्रैंड फंक्शन था जिसमें ये कपल बेहद खूबसूरत लग रहा था. आपको बता दें कि अंकिता ने इस फंक्शन में विक्की के लिए परफॉर्म किया था और दोनों ने एक दूसरे के लिए कुछ खास शब्द भी बोले थे. ड्रेस की बात करें तो अंकिता ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थी जिसमें वह सगाई में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। विक्की ने ग्रे ब्लेज़र के साथ ब्लैक आउटफिट पहना था। यह जोड़ी साथ में बेहद खूबसूरत लग रही थी।


बीते रविवार सुबह अंकिता और विक्की ने मेहंदी फंक्शन किया था. हम आपको उस समय की तस्वीरें भी दिखा चुके हैं। दोनों ने अपने फंक्शन को बेहद खास तरीके से सेलिब्रेट किया। मेहंदी सेरेमनी में दोनों ने जमकर डांस किया. इस बीच विक्की ने अंकिता को गोद में लेकर डांस किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अंकिता ने फैंस को मेहंदी फंक्शन की कुछ झलकियां भी दी हैं। उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'हमने जो प्यार शेयर किया है, उसने मेरी मेहंदी को और खूबसूरत बना दिया है। अब फैंस दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं।

Related News