बॉलीवुड ने ओम पुरी, अमरीश पुरी, अमजद खान, शक्ति कपूर और गुलशन ग्रोवर जैसे कई विलेन दिए हैं। उन्होंने विलन के किरदारों को निभाते हुए वर्षों तक हमारा मनोरंजन किया है। इन खलनायकों के बीच गुलशन आज भी प्रासंगिक बने हुए हैं।

अनुभवी अभिनेता को एक बार उनकी खलनायक भूमिकाओं के कारण मोरक्को के लिए वीजा से वंचित कर दिया गया था। बॉलीवुड के बैड मैन एक बार डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर में दिखाई दिए थे, जहां उन्होंने शाहरुख खान के कारण वीजा ना मिलने की घटना के बारे में खुलासा किया था।

गुलशन ग्रोवर ने कहा कि मोरक्को में अपनी एक अंतरराष्ट्रीय यात्रा के दौरान उन्होंने अधिकारियों से एक दिन के वीजा का अनुरोध किया। हालाँकि, वो अधिकारी SRK के फैन लग रहे थे। उन्होंने इसका कारण बताते हुए उनके रिक्वेस्ट को रिजेक्ट कर दिया, "क्योंकि उन्होंने शाहरुख़ खान को मारा था।"

अधिकारी को इस बारे में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अनुभवी अभिनेता ने कहा, “शाहरुख खान मेरे दोस्त हैं, मेरे भाई हैं। मैंने उन्हें रियल लाइफ में नहीं मारा या उन्होंने मुझे रियल लाइफ में नहीं मारा। "

गुलशन ग्रोवर ने शाहरुख की यस बॉस और डुप्लीकेट जैसी फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाई। उन्होंने अपने हॉलीवुड कनेक्शन के लिए खान को श्रेय भी दिया। हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए, "शाहरुख और मैं निर्देशक अजीज मिर्जा की फिल्म यस बॉस (1997) में काम कर रहे थे और उस समय, मुझे मुख्य प्रतिपक्षी की भूमिका निभाने के लिए हॉलीवुड फिल्म द सेकेंड जंगल बुक: मोगली एंड बालू (1997) के लिए चुना गया था। मेरे लिए हॉलीवुड आने और फिल्म साइन करने का आखिरी कॉल था। मैं एक बड़ी दुविधा में था और ऑफर को ठुकराने से पहले, मैं शाहरुख के पास गया और उन्हें स्क्रिप्ट पढ़ने के लिए कहा। उन्होंने जोर देकर कहा कि मुझे हॉलीवुड के लिए पहली उड़ान भरनी चाहिए।

दिग्गज अभिनेता हॉलीवुड की फिल्मों जैसे ब्लाइंड एम्बिशन, प्रिजनर्स ऑफ द सन, डेस्परेट एंडेवर और बीपर में दिखाई दिए हैं।

Related News