बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान का 52 साल के हो चुके है लेकिन अभी भी उनके शादी का कोई प्‍लान नहीं है लेकिन खबर ऐसी है की उनकी मां को एक एक्ट्रेस भा गई है, और अब लगता है की बहुत जल्द सलमान भाई दूल्हा बनने वाले है। वैसे सलमान खान का नाम कई अभ‍िनेत्र‍ियों के साथ जुड़ चुका है। उनका का अफेयर ऐश्‍वर्या राय, यूल‍िया वंतूर, कटरीना कैफ जैसी अभ‍िनेत्र‍ियों के साथ रहा है लेक‍िन कभी उन्‍होंने अपने अफेयर की पुष्‍टि नहीं की है।

वैसे हाल ही में सलमान खान की माँ को एक एक्ट्रेस पसंद आ गईं है वो कोई और नहीं बल्कि कटरीना कैफ है। कुछ वक्‍त पहले एक इंटरव्‍यू के दौरान अभिनेत्री कटरीना कैफ ने इस बात की जानकारी दी थी। कुछ वक्‍त पहले फ‍िल्‍म भारत की शूटिंग के दौरान सलमान खान की मां और कटरीना की तस्‍वीर सामने आई थी जिसमें दोनों ने एक दूसरे को गले लगा रखा था।

बता दें कि सलमान खान की शादी की चर्चा हर बार होती है। फैंस को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है। उनके फैंस जानना चाहते हैं क‍ि भाईजान कब दूल्‍हा बनेंगे, लेकिन सलमान कभी इस बारे में कोई साफ जवाब नहीं देते हैं। सलमान खान से भी कई बार ये सवाल पूछा गया है लेकिन हर बार वो शादी के सवाल का गोलमोल जवाब देकर निकल जाते हैं।

Related News