बिग बॉस लगातार दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है और इस बार 14 सीजन शुरू हुआ है और हाल ही में वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए कविता कौशिक की घर में एंट्री हुई थी लेकिन उनका यह सीजन अच्छा नहीं रहा और उनके द्वारा खेला गया खेल लंबा नहीं चल सका और अब उन्हें घर से अलविदा होना पड़ रहा है और घर को अलविदा कहना पड़ रहा है।

बिग बॉस 14 में घर के एक तरफ वाइल्ड कार्ड एंट्री हो रही है और अन्य लोग घर लौट रहे हैं। ड्रम वीकेंड के बाद सोमवार को दो उड़ानें थीं। इसमें कविता कौशिक भी शामिल थीं, जिन्होंने कुछ दिन पहले वाइल्ड कार्ड से एंट्री की थी। एक अन्य प्रतिभागी निशांत सिंह मलकानी भी बेघर हो गए।

रविवार को प्रसारित होने वाले शो में कहा गया था कि इस बार दो लोग को बाहर जाना होंगा । रेड जोन में कुल चार प्रतियोगियों को रखा गया था। उड़ान की तलवार लटकाने वालों में कविता कौशिक, निशांत मलकानी, रुविधौत दिलक और जैस्मीन भसीन थीं। दर्शकों और घरवालों के वोट के बाद कविता और निशांत को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।
अज़ाज़ द्वारा बदला लेने का खेल

बिग बॉस के घर में अजाज़ खान को मौका दिया गया। उन्हें कुछ सदस्यों को रेड ज़ोन से छुड़ाने का अधिकार दिया गया था। इसका सीधा फायदा उनके करीबी निक्की तंबीद, राहुल वैद्य, जनककुमार सानू और पवित्रा पूनिया को हुआ। क्या खास बात है कि इन चारों ने अजाज को कप्तान बनने में मदद की। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एजाज ने गेम खेलते हुए जैस्मीन को सुरक्षित कर लिया है।

Related News