नए साल 2022 में गौतम किचलू और काजल अग्रवाल ने अंदाज में रंग लगाया। अभिनेत्री ने दोनों की एक सेल्फी के साथ ट्वीट किया, "इसलिए, मैं अपनी आंखें पिछले छोर तक बंद कर लेती हूं।" मेरे जीवन में नई शुरुआत को प्रवेश करने दो! परिवार, मैं आपको नए साल की शुभकामनाएं देता हूं। मैं वर्ष 2021 के लिए काफी खुश हूं। हमारे दिलों में ज्ञान, उदारता और प्यार के साथ, हम 22 में प्रवेश करने के लिए उत्सुक हैं।" एक भव्य नीली शर्ट में, पति गौतम किचलू ने काजल अग्रवाल की उत्तम हरी झिलमिलाती पोशाक को पूरक बनाया।

इन दोनों को अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी छोटी यात्रा के दौरान पारिवारिक तस्वीरें और चुपके चोटियों को साझा करते देखा जाता है। 30 अक्टूबर, 2020 को काजल अग्रवाल ने गौतम किचलू से शादी की। उनकी शादी को मीडिया ने व्यापक रूप से कवर किया था।



काजल अग्रवाल की अगली परियोजना कोराताला शिव की आचार्य है, जिसमें वह मेगास्टार चिरंजीवी के साथ सह-कलाकार होंगी। इस एक्शन ड्रामा को भी निर्देशक ने ही लिखा था। आचार्य, जिसे मैटिनी एंटरटेनमेंट और कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी द्वारा सह-वित्तपोषित किया जा रहा है, में चिरंजीवी, राम चरण और पूजा हेगड़े होंगे। मणि शर्मा ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया, जबकि तिरू ने छायांकन को संभाला। काजल अग्रवाल की अगली फिल्म 4 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

इसके अलावा, वह फिल्म निर्माता बृंदा की अगली फिल्म हे सिनामिका में दिखाई देंगी। फिल्म में दुलारे सलमान और अदिति राव हैदरी हैं और इसका निर्माण जियो स्टूडियोज और ग्लोबल वन स्टूडियोज ने किया है। यह फिल्म 25 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related News