अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा अपनी मां श्वेता नंदा और नानी जया बच्चन के साथ ज़िंदगी के अलग-अलग मुद्दों पर बातें पॉडकास्ट में माध्यम से बाते करती हैं। जया बच्चन ने हाल ही में ये कहकर सनसनी मचा दी कि अगर उनकी नातिन नव्या बिना शादी के बच्चा पैदा करती हैं तो इसमें समस्या क्या है

नव्या ने तोड़ी चुप्पी
एनडीटीवी से बात करते हुए नव्या ने कहा, ' हम काफी नॉर्मल बात कर रहे थे, कुछ भी ऐसा नहीं था जो किसी को हर्ट करे। हम बस ये कह रहे थे कि इस महिलाओं को एक सेफ स्पेस देना चाहिए।

नानी, जया बच्चन का किया बचाव
उन्होंने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि जब आप किसी मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखते हैं तो हो सकता है कि कुछ लोग आपके विचार से सहमत हों तो कुछ लोग ऐसे भी होंगे जिन्हें आपकी बात पसंद नहीं आएगी। ऐसा ही उस दिन भी हुआ। हम एक हेल्दी डिस्कशन कर रहे थे। तीनों ही अपने-अपने विचार शेयर कर रहे थे।


नव्या को दी थी ये सलाह
जया बच्चन ने कहा था की - आजकल रोमांस में वो फिलिंग नहीं होती है। मुझे लगता है कि शादी के लिए दो लोगों में अच्छी दोस्ती होनी जरूरी है, जिससे कि वो अपनी सारी बातें शेयर कर सकें। साथ में बच्चे कर सकें। पर अगर आप बिना शादी के भी बच्चा प्लान करती हैं तो मुझे उससे भी कोई प्रॉब्लम नहीं होगी।

Related News