मनोरंजन डेस्क। टीवी अभिनेत्री करिश्मा शर्मा इस वक्त अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुई हैं। करिश्मा को उनके फैंस वेब सीरीज 'रागिनी एसएमएस रिटर्न्स' के लिए जानते हैं। इस सीरीज में करिश्मा ने अपने बोल्ड लुक और कई इंटिमेंट सीन्स से सनसनी मचा कर रख दी थी। भले ही करिश्मा पिछले कुछ समय से टीवी और फिल्मों से दूर हैं लेकिन वे अपनी लेटेस्ट हॉट तस्वीरों को लेकर लाइमलाइट में हैं।

हाल ही में करिश्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर कुछ हॉट तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वे बिकनी अवतार में दिखाई दे रही हैं। उनकी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी वायरल किया जा रहा हैं। बता दे करिश्मा को इसी साल आये लोकप्रिय गीत 'तेरा घाटा' से काफी अधिक लोकप्रियता हासिल हुई थी। इससे पहले उन्होंने टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' से पहचान मिली थी। वे सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं।

यह पहली बार नहीं है जब करिश्मा ने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। वे इससे पहले भी कई बार अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रही हैं। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' के जरिये की थी। जानकारी के मुताबिक वे जल्द ही रितिक रोशन की आने वाली फिल्म 'सुपर 30' में भी एक डांस नंबर पर थिरकते हुई नजर आएँगी।

Related News