बॉलीवुड में 6 साल तक काम करने वाली सुचिस्मिता राउट्रे आज मोमोज बेचती है। 2015 में, सुचिस्मिटा राउट्रे मुंबई आए। बता दे की, लगभग 6 वर्षों के लिए, उन्होंने बॉलीवुड में एक सहायक कैमरा व्यक्ति के रूप में काम किया और आज के समय में सुचिसिता अपनी मां के साथ कटक में रहती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, वह अपने घर में एकमात्र अर्जक है और उसके पिता का भी निधन हो गया है। सुचिस्मिटा राउट्रे ने कहा था कि लॉकडाउन से पहले उसका जीवन ट्रैक पर था। उसे वांछित काम और नए अवसर भी मिल रहे थे, मगर फिर कोरोना के आगमन के बाद उसका जीवन बदल गया।

बता दे की, सुचिस्मिता ने अब अपना YouTube चैनल भी खोला है और लोगों के साथ अपने व्यंजनों को साझा किया है। आइए हम आपको बताते हैं कि सुचिस्मिता राउट्रे ने अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, वरुण धवन और सुशांत सिंह राजपूत जैसे सुपरस्टार के साथ काम किया है। कोरोना संक्रमण के कारण, सुचिस्मिटा राउट्रे के जीवन में कई बड़े बदलाव हुए हैं और एक जीवित के लिए, उन्होंने ओडिशा की सड़कों में मोमोज को भी बेच दिया।

खबरों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बता दे की, लॉकडाउन में, सुचिस्मिता राउट्रे का जीवन पूरी तरह से बदल गया और आज की बात यह है कि वह बॉलीवुड का हिस्सा नहीं है। कोरोना के कारण, उसके पास खाने और घर जाने के लिए पैसे भी नहीं थे और ऐसी स्थिति में, सलमान खान और अमिताभ बच्चन मदद के लिए आगे आए और उनकी मदद के कारण, वह ओडिशा में अपने घर पहुंची।

Related News