ऐसे कई मंचीय प्रदर्शन हैं जिन पर हम वापस जाते रहते हैं, और बच्चन परिवार एक अवार्ड शो में कजरा रे प्रदर्शन करने के लिए एकत्रित होता है, उनमें से एक है। अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की विशेषता वाले प्रतिष्ठित बंटी और बबली ट्रैक को 2005 में IIFA के मंच पर फिर से बनाया गया था। तीनों एक साथ ताल पर नृत्य करने के लिए आए थे और वीडियो अक्सर इंटरनेट पर अपना रास्ता खोज लेता है।

यह पहली बार था जब बच्चन पिता-पुत्र की जोड़ी को एक लाइव इवेंट में ऐश्वर्या के साथ कदम मिलाते हुए देखा गया था। दिलचस्प बात यह है कि इससे पहले ऐश्वर्या ने अभिषेक से 2007 में शादी की थी। दोनों अब 9 साल की बेटी आराध्या के माता-पिता हैं।

जबकि फिल्म हिट थी, यह गीत पिछले दो दशकों के सबसे लोकप्रिय ट्रैकों में से एक है। शंकर-एहसान-लॉय द्वारा रचित, इसके बोल गुलज़ार द्वारा लिखे गए थे।

काम के मोर्चे पर, अमिताभ वर्तमान में विकास बहल की अलविदा की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें रश्मिका मंदाना भी हैं। महाराष्ट्र सरकार द्वारा कोविड -19 प्रतिबंधों में ढील देने के बाद सेट पर लौटने वाले अभिनेता ने अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया, "दिन के लिए किया .. आंदोलन प्रतिबंधों के कारण थोड़ा पहले .. लेकिन सब कुछ वैसा ही किया।"

Related News