इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस आज 32 साल की हो गई हैं और वो अपने इस दिन को स्पेशल बनाने के लिए यूरोप पहुंच चुकी है। जैकलीन फर्नांडिस ने बहुत ही कम समय में अपनी खास पहचान बना ली है। अभिनेत्री ने अपने कैरियर की शुरूआत 2006 में मिस श्रीलंका यूनिवर्स भी रह चुकी हैं। जैकलिन के चार भाई-बहनों है और जैकलीन सबसे छोटी हैं, उनकी एक बड़ी बहन और दो बड़े भाई हैं।

अभिनेत्री ने अपने बॉलीवुड कैरियर के दौरान बहुत सी हिट फिल्मों में काम किया है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्मों में कई हिट सॉन्ग भी दिए है।आज हम आपको उनके जन्मदिन पर बताने जा रहे है फिल्मों में से उनके बेस्ट डांस सॉन्ग

‘जुम्मे की रात’ (किक)
सलमान खान के साथ फिल्म किक में उन्होंने स्क्रीन शेयर की थी और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट साबित हुई। फिल्म में ‘जुम्मे की रात’ पर उन्होंने शानदार परफॉर्म किया। लोग आज भी उनके इस सॉन्ग के दिवाने है।

‘चिट्टियां कलाइयां’
जैकलिन के पसंदीदा डांस सॉन्ग में से एक ‘चिट्टियां कलाइयां’ है। एक समय पर पार्टीस में सबसे ज्यादा चलने वाला डांस सॉन्ग बन गया था।

‘एक, दो, तीन...’ (बागी-2)
माधुरी दीक्षित के सॉन्ग ‘एक, दो, तीन...’ को फिल्म (बागी-2)में एक बार फिर रिमेक करके दिखाया गया। जैकलिन ने ‘एक, दो, तीन...’ पर बहुत ही अच्छे से डांसा किया।

‘लत लग गई’ (रेस-2)
रेस-2 के सॉन्ग ‘लत लग गई’ पर जैकलिन ने शानदार डांस किया जो उनके फैंस को काफी पसंद आया।

‘बीट पर बूटी’
फिल्म ए फ़्लाइंग जट्ट में जैकलिन के साथ टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन शेयर की थी। इस फिल्म में सॉन्ग ‘बीट पर बूटी’ पर डांस किया था। सॉन्ग काफी पॉपुलर हो गया था।

‘आपका क्या होगा जनाब अली’
फिल्म हाउसफुल 2 के सॉन्ग ‘आपका क्या होगा जनाब अली’ पर अभिनेत्री ने जिस तरह से डांस किया उससे सभी को अपना दिवाना बना दिया।

Related News