फहमान खान जिस दिन सुंबुल तौकीर से मिलने आते हैं, उस दिन का बिग बॉस 16 और इमली के प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार रहता है।बता दे की, शो धरम पाटनी, जिसे एकता कपूर द्वारा वित्त पोषित किया जा रहा है, में डैशिंग मैन की विशेषता होगी। वह प्रमोशन के लिए पहुंचेंगे क्योंकि कलर्स पर शो का प्रीमियर होने वाला है।

मान्या सिंह ने आज दावा किया कि शालीन भनोट और सुंबुल तौकीर रोमांटिक रूप से शामिल हैं और टीना दत्ता की शालीन से निकटता ईर्ष्या का कारण बनती है। कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति के दौरान, उनके पिता, हसन तौकीर खान ने इस सिद्धांत का खंडन करते हुए दावा किया कि यह उनके परिवार की गरिमा से समझौता करता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, फहमान खान ने आखिरकार इस बिंदु पर बात की। सुंबुल तौकीर को सबसे हार्दिक और विचारशील संदेश लिखने के लिए सेलिब्रिटी ने ट्विटर का इस्तेमाल किया। जहां तक ​​हम जानते हैं, सुंबुल तौकीर के पिता ने दावा किया कि फहमान खान उन्हें अपनी बेटी की याद दिलाते हैं।

हर किसी के साथ सुंबुल तौकीर वैसा ही व्यवहार करता है जैसा वह सहज महसूस करती है। उन्होंने दावा किया कि कोई भी अंतर्मुखी घर को डराने वाला लगेगा। उसने भीड़ को आश्वस्त किया कि वह एक लड़ाकू थी और सफल होगी।वह कैसे सुंबुल तौकीर और आर्यली समर्थकों द्वारा खड़े होने के लिए विकसित हुआ है। बता दे की, जिस दिन फहमान खान शो का प्रचार करने के लिए बिग बॉस 16 में जाते हैं, हमें विश्वास है कि टीआरपी बढ़ेगी। सुंबुल तौकीर और उनके पुनर्मिलन की कहानी इतिहास में दर्ज होगी!

Related News