ईश देओल ने मंगलवार को अपने 40 वें जन्मदिन को एक पार्टी के साथ मनाया जिसने अपने कुछ करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को उपस्थिति में देखा। हेमा मालिनी, अभय देओल, फरदीन खान, तुषार कपूर और कई अन्य लोगों ने ईशा और उनके पति भारत तख्तानी द्वारा आयोजित पार्टी में भाग लिया।

ईशा ने इंस्टाग्राम पर एक कैप्शन पर बैश से तस्वीरें साझा कीं, "मेरे प्रियजनों के साथ एक प्यारा जन्मदिन का उत्सव था। मैं प्यारी जन्मदिन की शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए आप में से प्रत्येक को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैंने व्यक्तिगत रूप से उन सभी इच्छाओं को पढ़ा और देखा है जो आपने मुझे भेजे हैं और मैं वास्तव में अपने रास्ते आने वाले बहुत प्यार से छुआ हूं। लव एंड कृतज्ञता "

ईशा देओल सफेद रंग में प्यारी लग रही थी क्योंकि वह जन्मदिन की पार्टी के दौरान अपने करीबी दोस्तों के साथ सामने आती थी। उसने दो-स्तरीय केक काट दिया जो '40, भयंकर, फिट और एफ आईएनजी शानदार 'पढ़ा।

जबकि ईशा थोड़ी देर के लिए फिल्मों से दूर रहे हैं, वह 201 9 में केकवॉक नाम की एक छोटी फिल्म में दिखाई दी थी। वह जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार श्रृंखला रुद्र के साथ अभिनय करने के लिए वापस आ जाएंगी, जो मुख्य भूमिका में अजय देवगन अभिनीत थीं।

2000 के दशक की शुरुआत में, ईश देओल जैसे फिल्मों में दिखाई दिया, कोई प्रविष्टि नहीं, कुच टू है, लोक कारगिल अन्य लोगों के बीच। उसने 2012 में बिजनेसमैन भारत तखतानी के साथ गाँठ बांधा। वे माता-पिता दो बेटियों - राधिया और मिरया के लिए हैं।

Related News