सलमान खान ने 'बिग बॉस 15' के लेटेस्ट एपिसोड में पिछले हफ्ते एक टास्क के दौरान करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल की विवादित घटना पर चर्चा की। सलमान खान ने अपनी बात रखी और करण और प्रतीक दोनों ने सुना।

करण कुंद्रा बाहर जाते हैं और होस्ट सलमान खान के सेशन के बाद जय भानुशाली से बात करते हैं।

करण रोता है और उससे कहता है कि वह गेम नहीं खेल सकता और वह शो छोड़ना चाहता है। करण के एक करीबी दोस्त निशांत भट ने उन्हें समझाया कि यह सिर्फ एक दौर है और यह बीत जाएगा। दूसरी ओर, जय ने कहा "जाने दो, आगे बढ़ो।"

जब करण ने उन्हें धक्का दिया, तो सलमान खान ने प्रतीक से पूछा कि उन्होंने प्रतिक्रिया क्यों नहीं दी और इसके बजाय बिग बॉस से इसे नोटिस करने के बारे में क्यों सोचा। सलमान ने उनसे ये भी पूछा कि क्या ऐसा उन्होंने उनकी पिछले हफ्ते की डांट के बाद किया। तो प्रतीक ने कहा कि वह गुस्सा नहीं बल्कि हर्ट था क्योकिं करण कुंद्रा उनके होस्ट रह चुके हैं और इसी कारण वे उन्हें कुछ कह नहीं पाए और उन्हें इस बात के लिए बेहद हर्ट हुआ। सलमान ने सहमति जताते हुए कहा कि जाहिर है कि वह परेशान थे। प्रतीक ने आगे कहा कि जब उसने करण का चेहरा देखा तो वह कोई जवाब नहीं दे सके।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह ईशान सहगल या जय भानुशाली को बख्शते अगर उन्होंने ऐसा ही किया होता, तो उन्होंने कहा कि नहीं। प्रतीक ने जवाब दिया, "सामने वाले को पड़ जाती" और मैं घर से बाहर निकल चूका होता, लेकिन जब मैंने करण का चेहरा देखा तो मैं कुछ नहीं कर सका।

सलमान खान ने प्रतीक और करण के बीच मीडिएटर के रूप में काम किया, और कहा कि यहाँ दोनों ही एक दूसरे से हर्ट हुए हैं। बाद में दोनों में सुलह हो गई और गले मिल गए।

Related News