टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर कर छोटे पर्दे पर एंट्री करने जा रही हैं. उन्हें देखने के लिए दर्शक भी बेताब हैं ऐसे में अब जो खबर सामने आई है उससे दर्शक काफी खुश हैं. अब हिना खान जल्द ही मीका सिंह के शो में नजर आएंगी. कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 से आने के बाद हिना खान को एक नया टास्क मिला है। हिना खान अब अपने शो मीका दी वोट में मीका सिंह के लिए जीवनसाथी तलाशने जा रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, जल्द ही हिना खान मीका सिंह के शो मीका दी वोट में नजर आएंगी। इस टीवी शो में हिना खान गेस्ट एंट्री करने वाली हैं। शो में हिना खान मीका सिंह को उनकी दुल्हन खोजने में मदद करेंगी। कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में जलवा बिखेरने के बाद हिना खान हॉलिडे पर चली गईं। हिना खान ने वेकेशन की वजह से खूब मस्ती की और अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ क्वालिटी टाइम बिताया। लेकिन कुछ ही दिनों में अब हिना खान की छुट्टियों में छुट्टी होने वाली है।जल्द ही हिना खान अपने काम पर लौटने वाली हैं।

हॉलिडे सेलिब्रेट करने के बाद अब हिना खान टेलीविजन शो के सेट पर वापसी करेंगी। अभी हिना खान, मीका सिंह और इस शो के मेकर्स ने एक्ट्रेस की एंट्री को लेकर कुछ नहीं कहा है. इस शो में हिना खान नजर आएंगी. फिलहाल उनके फैंस इस खबर से काफी खुश हैं.

Related News